सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत से हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस की जोड़ी को हर कोई पसंद करता हैं। काफी वक़्त के पश्चात् दोनों लंदन में मिले हैं तथा साथ में बहुत सारा समय गुजार रहे हैं। प्रियंका एवं निक को इस पूरे सप्ताह लंच एवं डिनर डेट्स पर आते-जाते देखा गया है। दोनों के रोमांटिक मोमेंट्स भी प्रशंसकों को देखने मिल रहे हैं। ऐसे में अब जोड़ी का एक और जबरदस्त वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick&Priyanka Jonas FC (@nickyanka18)

यह वीडियो प्रियंका तथा निक की लंच डेट का है, जिसमें प्रियंका की मां मधु चोपड़ा उनके साथ थीं। वीडियो में निक एवं प्रियंका को आपस में चर्चा करते देखा जा सकता है। दोनों कुछ सीरियस बात कर रहे हैं तथा फिर बात करते-करते प्रियंका, बड़े प्यार से निक को गाल पर किस करती हैं। तत्पश्चात, दोनों को हंसते हुए भी देखा जा सकता है। 

वही निक और प्रियंका के प्रशंसकों को दोनों का यह क्यूट अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। प्रशंसक वीडियो के कमेंट सेक्शन में दोनों के रोमांस की बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कोई मेरी नब्ज चेक करो। मैं ये हैंडल नहीं कर कर सकती। वह दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं।' दूसरे फैन ने लिखा, 'ये बहुत खूबसूरत है। वीडियो के आखिर में किस करना तथा हाथ पकड़ना बहुत प्यारा था।' बता दें कि कुछ वक़्त पहले ही निक जोनस एवं प्रियंका चोपड़ा का रीयूनियन लंदन में हुआ है। बता दे कि निक शीघ्र ही अपने भाइयों केविन एवं जो जोनस के साथ कॉन्सर्ट टूर पर जाने वाले हैं।

'राज कुंद्रा की फिल्म में ऑडिशन देने जा रही हो', कंगना को ग्लैमरस होते देख बोले भड़के लोग

पति की शिकायत लेकर सोनू सूद के पास पहुंची महिला, एक्टर ने लगाई जमकर फटकार

अचानक राखी सावंत के घर घुसा अंजान व्यक्ति, अभिनेत्री ने दर्ज करवाया मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -