पति निक को किस करके सम्मानित महसूस कर रही प्रियंका, बताई वजह
पति निक को किस करके सम्मानित महसूस कर रही प्रियंका, बताई वजह
Share:

भारत में शादी के शानदार जश्न के बाद प्रियंका चोपड़ा अपने अपने पति निक जोसन के साथ न्यू यॉर्क में टाइम स्पेंड कर रही हैं. आपको बता दें न्यू यॉर्क में अब दोनों अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं. रविवार को ही उनकी कुछ फोटोज सामने आई थी जिसमे प्रियंका और निक उनकी फैमिली के साथ डिनर कर रहे थे. इसके अलावा ये दोनों ही आए दिन अपनी कोई ना कोई फोटो शेयर करते ही रहते हैं.

हाल ही में प्रियंका और निक की एक और खूबसूरत तस्वीर सामने आई है जिसमें प्रियंका निक को किस कर रही हैं. इस तस्वीर को खूब प्रियंका ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका पति निक को रोमांटिक तरीके से किस करती हुई दिखाई दें रही हैं. प्रियंका ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'वह निक को किस करके सम्मानित महसूस करती हैं.'

इतना ही नहीं इसके साथ ही उन्होंने वजह बताते हुए लिखा है कि, 'वह निक को किस करके इसलिए सम्मानित महसूस करती हैं क्योंकि निक इस धरती के सबसे स्टाइलिश आदमी हैं.' आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी महीने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी.

इस एक्ट्रेस को है निक प्रियंका के बच्चों की जल्दी, कही ये बात

हिंदी गाने पर ठुमके निक जोनस, वायरल हुआ वीडियो

फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे निक प्रियंका, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -