हिंदी गाने पर ठुमके निक जोनस, वायरल हुआ वीडियो
हिंदी गाने पर ठुमके निक जोनस, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद अमेरिका लौट गए हैं. वहां जाकर वो अपनी फैमिली के सतह टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. वहीं आप जानते ही हैं जाने से पहले मुंबई में प्रियंका और निक ने शानदार रिसेप्शन पार्टी दी. इस पार्टी की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. ऐसे में जिसने भी इन खूबसूरत तस्वीरों को देखा, देखता ही रह गया. अब पार्टी के अंदर सितारों की मस्ती का एक विडियो वायरल हो रहा है. एक और वीडियो सामने आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. 

प्रियंका और निक ने मुंबई में फिल्म जगत के साथियों के लिए 20 दिसंबर को रिसेप्शन रखा था. इस पार्टी में फिल्म जगत के कई बड़े सितारे पहुंचे थे. इस पार्टी का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका, उनकी मां, निक जोनस समेत कई स्टार्स बॉलिवुड के मशहूर गाने चुनरी-चुनरी पर डांस कर रहे हैं. बहुत ही मज़ेदार दिखाई दे रहा है ये डांस और काफी फनी भी लग रहा है. वहीं निक भी इस हिंदी गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं जो काफी प्यारा लग रहा है. आप भी देखिए, इस गाने पर स्टार्स की मस्ती जो वायरल हो रही है. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. इसके बाद दोनों ने दिल्ली में रिसेप्शन रखा था. दिल्ली रिसेप्शन के बाद परिवार ने मुंबई में बी दो रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. इस जश्न के बाद अब निक और प्रियंका न्यू यॉर्क लौट चुके हैं. 

फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे निक प्रियंका, तस्वीरें आई सामने

प्रियंका के Kiss करते ही फैंस ने कही ये बात, शर्म से लाल हुए Nick

प्रियंका ने शेयर की निक के साथ खूबसूरत फोटो, फैंस हुए क्रेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -