इस एक्ट्रेस को है निक प्रियंका के बच्चों की जल्दी, कही ये बात
इस एक्ट्रेस को है निक प्रियंका के बच्चों की जल्दी, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी का जश्न मना रहे हैं. इसके फोटोज और वीडियो सामने आते ही जा रहे हैं जो बहुत ही फनी रहे हैं. हाल ही में एक और वीडियो सामने आया था जिसमें निक और प्रियंका डांस करते दिखाई दे रहे हैं. मुंबई रिसेप्शन के बाद दोनों अमेरिका लौट चुके हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इसके बाद इनके फैंस और बॉलीवुड स्टार्स उनके बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं. हाल ही में एक एक्ट्रेस ऐसा ही कुछ कहा है.

दरअसल, लोग प्रियंका और निक के होने वाले बच्चों की भी चर्चा करने लगे हैं. सिर्फ फैन्स ही नहीं, सिलेब्रिटीज भी प्रियंका और निक के बच्चों के बारे में बाते कर रहे हैं. अब ऐक्ट्रेस नरगिस फाखरी प्रियंका और निक के बेबी को लेकर एक्साइटेड दिख रही हैं. नरगिस अभी से निक और प्रियंका के बेबी का इंतजार कर रही हैं. नरगिस ने प्रियंका का एक ट्वीट शेयर किया और लिखा, 'दोनों के बच्चे काफी सुंदर होंगे.' 

अब जब विदेशी पिता हुए तो बच्चे भी सुंदर ही होने है इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन शादी के बाद सभी इनसे इनके बच्चों की बात कर रहे हैं और छह रहे हैं कि ये दोनों जल्दी ही पैरेंट बन जाएं. वहीं निक ने भी कहा था कि वो जल्दी ही पिता बनने वाले हैं. फ़िलहाल दोनों ही अपने हनीमून को एन्जॉय करने वाले हैं जिसके लिए वो तयारी कर रहे हैं.  

फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे निक प्रियंका, तस्वीरें आई सामने

प्रियंका के Kiss करते ही फैंस ने कही ये बात, शर्म से लाल हुए Nick

प्रियंका ने शेयर की निक के साथ खूबसूरत फोटो, फैंस हुए क्रेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -