प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया फ्रोजन 2 का हिंदी प्रोमो
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया फ्रोजन 2 का हिंदी प्रोमो
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में उनकी आने वाली फिल्म फ्रोजन 2 के हिंदी प्रोमो को बताया गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि उनकी फिल्म फ्रोजन 2 का हिंदी प्रोमो रिलीज हो चुका है और वीडियो में साफ पता चल रहा है कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा डबिंग करते हुए वजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वहीं इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एल्सा के कैरेक्टर की डबिंग करने वाली हैं और इसी के साथ उनकी बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी इस फिल्म में डबिंग करती हुई नजर आने वाली हैं. मिली जानकारी के मुताबिक परिणीति चोपड़ा फिल्म में एन्ना के कैरेक्टर की डबिंग करेंगी. फिलहाल प्रियंका के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं शेयर किए गए वीडियो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स मिल चुके हैं. इसी के साथ उनके फैंस को फिल्म का प्रोमो काफी पसंद आ रहा है और ये फिल्म परियों की कहानी से काफी प्रेरित है. इसी के साथ आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा An inspiring, heart-warming story of changing the world and creating your own destiny…join our sisterhood with Elsa & Anna #Frozen2 in cinemas November 22 @disneyfilmsindia #FrozenSisters #GirlsForGirls.

इस वीडियो में पहले प्रियंका चोपड़ा के टैटू Daddy’s lil girl को दिखाया गाया और उसके बाद फिल्म की स्टोरी पर फोकस किया गया है. वहीं उसे एक-एक करके प्रियंका बता रही थीं और साथ ही इस फिल्म को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा और ये फिल्म 22 नवंबर 2019 को भारत में रिलीज होने की उम्मीद है. दोनों बहने जल्द ही इस फिल्म में डबिंग करती हुई नजर आने वाली हैं और दोनों पहली बार साथ काम करने जा रहीं हैं.

आखिर क्यों मारे थे जैकी ने अनिल को 17 थप्पड़, 30 साल बाद खुला राज

अपने बचपन के दोस्त से ईशा देओल ने की है शादी, लव स्टोरी सुनकर खो जाएंगे आप

जब जया बच्चन मारने वाली थी शाहरुख़ खान को थप्पड़, कहा था- 'मैं अपने बेटे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -