अपने बचपन के दोस्त से ईशा देओल ने की है शादी, लव स्टोरी सुनकर खो जाएंगे आप
अपने बचपन के दोस्त से ईशा देओल ने की है शादी, लव स्टोरी सुनकर खो जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी अवतार के लिए फेमस हो चुकीं ईशा देओल का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि ईशा देओल एक बहुत बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं लेकिन अब वह फिल्मों से दूर हैं ओर अपने पति और बच्चों के साथ जीवन बिता रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि ईशा देओल एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में अभिनय करती हैं. वहीं वह अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं और उन्होंने कोई मेरे दिल से पूछे (2002) फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं.

आपको बता दें कि साल 2004 से 2011 तक ईशा ने महज 23 फिल्में की और इन फिल्मों में कुछ फिल्में हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप. वहीं उसके बाद ईशा देओल ने साल 2012 में शादी कर फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था और ईशा की लव मैरिज भरत से हुई थी. आपको बता दें कि ईशा देओल ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को शादी की थी और दोनों की एक साल की बेटी है जिसका नाम राध्या है. उसके बाद ईशा ने दोबारा एक बेटी को और जन्म दिया है. आपको बता दें कि ईशा हमेशा से चाहती थीं कि जिस लड़के से उनकी शादी हो वह उनके पापा धर्मेंद्र की तरह हैंडसम हो और ऐसा ही हुआ. मात्र13 साल की उम्र में भरत ईशा देओल पर दिल हार बैठे थे और दोनों अलग-अलग स्कूल में पढ़ते थे.

वहीं दोनों की मुलाकात तब होती थी जब स्कूल के द्वारा इंटर स्कूल कम्पटीशन होता था और एक इंटरव्यू के दौरान ईशा देओल ने बताया कि, ''एक बार भरत ने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की थी तो मैंने उसे थप्पड़ जड़ दिया था और उस वक्त मैंने उससे कहा था तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा हाथ पकड़ने की? उस वक्त हम लोग इन-मैच्योर थे.'' इसी के साथ ईशा बता चुकीं हैं , ''उसके बाद मैंने भरत से बातचीत करना बंद कर दिया था. कई साल तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की.'' उसके करीब 10 साल बाद दोनों की मुलाकात निगारा फॉल्स पर हुई और उस समय भरत ने ईशा से पूछा कि वह उनका हाथ पकड़ सकते हैं? ईशा ने तुरंत हां कर दी और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली. फिलहाल ईशा को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई...

फिल्म मरजावां का दूसरा ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

अपनी पत्नी को इस ख़ास कैप्शन के साथ अभिषेक ने दी जन्मदिन की बधाई

जन्मदिन के साथ हेलोवीन डे मनाती नजर आईं इलियाना डीक्रूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -