अपने पटाखा को याद कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की फोटो
अपने पटाखा को याद कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की फोटो
Share:

प्रियंका चोपड़ा आजकल अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। वह आजकल हॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचा रहीं हैं। वैसे प्रियंका इन दिनों लंदन में समय बिता रही हैं। जी दरअसल अमेरिका के न्यूयॉर्क में परिवार संग समय बिताने के बाद प्रियंका चोपड़ा वापस लंदन पहुंच चुकीं हैं और वह लंदन अपने डॉग्स डायना, जीनो और पांडा के साथ हैं। इन दिनों प्रियंका लंदन में समर टाइम का लुत्फ उठा रही हैं और इसी के साथ ही वह कोरोना सेफ्टी को देखते हुए क्वारंटीन में हैं।

बीते रविवार 4 जुलाई को अमेरिका ने अपना स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने फैंस को विश किया। इसी के साथ ही उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह अपने पति निक जोनस को मिस कर रही हैं। जी दरअसल प्रियंका ने बीते 4 जुलाई के सेलिब्रेशन की एक पुरानी तस्वीर अपनी स्टोरी पर शेयर की और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह निक के हाथ को पकड़कर बैठी हुई हैं। वहीं इस तस्वीर में नजर आ रहा है निक जोनस ने स्वतंत्रता दिवस का सेल‍िब्रेशन बेस बॉल गेम देखकर मनाया।

जी दरअसल प्रियंका ने ओहायो के क्लीवलैंड में इस गेम को देखा और इसकी तस्वीर को भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। प्रियंका के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह रुसो ब्रदर्स की सीरीज सिटाडेल में काम कर रही हैं। मिली जानकारी के तहत इस सीरीज में रिचर्ड मैडेन उनके साथ होंगे। इसी के साथ प्रियंका मेट्रिक्स 4 और टेक्स्ट फॉर यू नाम की फिल्मों में भी दिखाई देने वाली हैं।

Twitter को दूसरी बार नोटिस जारी, अब ग्रीवांस अफसर को यूपी पुलिस ने बुलाया थाने

पापा आमिर खान के तलाक से नहीं पड़ा इरा खान को कोई फर्क!, शेयर किया वीडियो

आमिर-किरण जैसे है शिवसेना और बीजेपी के रिश्ते: संजय राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -