Twitter को दूसरी बार नोटिस जारी, अब ग्रीवांस अफसर को यूपी पुलिस ने बुलाया थाने
Twitter को दूसरी बार नोटिस जारी, अब ग्रीवांस अफसर को यूपी पुलिस ने बुलाया थाने
Share:

लखनऊ: गाजियाबाद जिले की लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने अब Twitter के तत्कालीन ग्रीवांस अफसर धर्मेंद्र चतुर को थाने में पूछताछ के लिए तलब किया है। उन्हें 7 दिन में अपना जवाब देने के लिए थाने में पेश होना होगा। कांग्रेस के 3 नेताओं को भी थाने आने का नोटिस जारी किया गया है। इससे पहले भी इन्हें नोटिस दिया गया था, किन्तु तीनों थाने नहीं पहुंचे।

लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने Twitter India के एमडी मनीष माहेश्वरी को भी थाने आने का नोटिस भेजा था, लेकिन वह कर्नाटक उच्च न्यायालय में पहुंच गए। आज इस मामले की सुनवाई होनी है। एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि Twitter की ओर से दी गई जानकारी के बाद तत्कालीन ग्रीवांस अफसर धर्मेंद्र चतुर को नोटिस जारी किया गया है। बताया गया कि Twitter पर आपत्तिजनक पोस्ट जब वायरल हुई थी, उस समय धर्मेंद्र ही ग्रीवांस अफसर के पद पर थे। धर्मेंद्र चतुर के अलावा पुलिस की ओर से कांग्रेस के 3 नेताओं और न्यूज वेबसाइट The Wire को नोटिस भेजा गया है। इन सभी को एक हफ्ते के भीतर लोनी बॉर्डर थाने पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराने होंगे।

एसपी देहात ने बताया कि मक्सूर अस्मानी, डॉक्टर शमा मोहम्मद और सलमान निजामी ने पहले नोटिस का उत्तर नहीं दिया था। इसके बाद इन्हें अब CRPC की धारा 41 के तहत दूसरा नोटिस भेजा गया है। कांग्रेस के तीनों नेताओं ने विवादित पोस्ट को शेयर किया था। इससे पहले मोहम्मद जुबेर, सबा नकवी सहित 3 लोग अपने बयान दर्ज करवा चुके हैं।

दिल्ली में पेट्रोल के दामों में आया उछाल, जानिए क्या है आज का भाव

MP: कोविड टीकाकरण महाअभियान के बावजूद भोपाल में नहीं लग रहा टीका

आज CoWin Global Conclave को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ग्लोबली लॉन्च होगा CoWIN ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -