देसी गर्ल ने की नयी पहल, अब दान देंगी 20 हजार जोड़ी जूते
देसी गर्ल ने की नयी पहल, अब दान देंगी 20 हजार जोड़ी जूते
Share:

इस समय कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया परेशान है हर कोई अपने अपने घरों में कैद हैं लोगों को बाहर ना निकलने के बारे में कहा गया है. ऐसे में इस परेशानी के दौरान बॉलीवुड कलाकर आगे आ रहे हैं और एक के बाद एक स्टार्स लोगों की मदद कर रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं प्रियंका चोपड़ा. बीते दिनों ही प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उन्होंने कई संगठनों को फंड दिये हैं.

आपको बता दें कि इस लिस्ट में यूनिसेफ, फीडिंग अमेरिका, डॉक्टर्स विदाउट बॉर्डर्स, नॉकिड हंगरी, गिव इंडिया, आईएएचवी, फ्रैंड्स ऑफ एसीमा और पीएम केयर फंड का नाम शामिल है. वहीं इसके बाद प्रियंका ने इस संकट का डटकर सामना करने वाली महिलाओं के लिए 1,00,000 डॉलर यानी करीब 76 लाख रुपये दान करने का निर्णय लिया था. वहीं अब एक नयी खबर सामने आई है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक देसी गर्ल ने स्वास्थ्य कर्मियों को 20 हजार जोड़ी जूते देने का एलान किया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट को माना जाए तो प्रियंका ने कोरोनोवायरस महामारी के बीच लॉस एंजिल्स में फ्रंटलाइन पर काम कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों को 10 हजार फुटवेअर दान करने का एलान किया है. इसी के साथ ही पूरे भारत में सार्वजनिक / सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवा कर्मियों के लिए अतिरिक्त 10,000 जोड़े भेजे हैं.

जी दरअसल इस बारें में खुद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "देश भर में हेल्थकेयर से जुड़े सभी स्वास्थ्य कर्मी और हमारे सच्चे सुपरहीरो हैं, हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर दिन काम कर रहे हैं और हमारे लिए लड़ रहे हैं. उनकी हिम्मत, प्रतिबद्धता और बलिदान इस वैश्विक महामारी में असंख्य जीवन बचा रहे हैं." इसी के साथ अब उनकी इस पहल को देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. प्रियंका इन दिनों अपने पति के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहीं हैं और उन्हें अपने पति के साथ रोमांस करते हुए भी देखा जा चुका है.

रमजान से पहले इस डायरेक्टर ने ट्वीट कर मुसलमान भाइयों को दी यह सलाह

सोना मोहपात्रा के निशाने पर आए कार्तिक आर्यन, टिक टॉक वीडियो है वजह

गर्लफ्रेंड के लिए कैमरामैन बने फरहान, बनाया पास्ता बनाते हुए वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -