गर्लफ्रेंड के लिए कैमरामैन बने फरहान, बनाया पास्ता बनाते हुए वीडियो
गर्लफ्रेंड के लिए कैमरामैन बने फरहान, बनाया पास्ता बनाते हुए वीडियो
Share:

इस समय देश लॉकडाउन लगा हुआ है और सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक सभी को अपने घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है. ऐसे में कई बॉलीवुड सितारों के अलग ही टैलेंट देखने को मिले हैं. कोई पेंटिंग कर अपना मन बहला रहा है तो कोई गिटार बजा रहा है. इस बीच कई सेलेब्स की कुकिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है शिबानी दांडेकर का, जो पहली बार पास्ता बना रही हैं. जी हाँ, वहीं शिबानी ने लॉकडाउन के बीच कुकिंग में हाथ आजमाया है और आप देख सकते हैं वह पहली बार किचन में पास्ता बना रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

इसी के साथ उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर फरहान अख्तर वीडियो बना रहे हैं. आप देख सकते हैं फरहान शिबानी के कैमरामैन बन गए हैं. अब उसी वीडियो को शेयर करते हुए शिबानी मजेदार कैप्शन लिख चुकीं हैं जिसको पढ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने ये पास्ता कैसा बनाया है. आप देख सकते हैं शिबानी लिखती हैं- ''कोई किचन में इतना बुरा कैसे हो सकता है. मैं मशरूप, प्याज के साथ पास्ता बना रही हूं. मैने पहले भी कई बार बनाया है लेकिन फिर भी ये इतना अच्छा नहीं बन पाता. मेरी किचन असिस्टेंट और कैमरामैन को शुक्रिया.''

इसी के साथ इस वीडियो में बीच-बीच में शिबानी और फरहान की जुबानी जंग भी खूब हंसा रही है क्योंकि फरहान उनकी टांग खींच रहे हैं और शिबानी मजेदार जवाब दे रही हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले भी शिबानी ने कुकीज बनाने की कोशिश की थी. उन्होंने उसका पूरा वीडयो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. उन्होंनें अपने उस अनुभव को ही फ्लाप बता दिया था. वहीं फरहान और शिबानी के रिलेशन के बारे में बात की जाए तो दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आए दिन दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं.

लॉकडाउन में यह काम कर रहे हैं सिंगर हिमेश रेशमिया

मुंबई में मिथुन के पिता का निधन, लॉकडाउन के चलते बेंगलरू में फंसे अभिनेता

लॉकडाउन में सलमान के पिता पर लगा नियम तोड़ने का आरोप, अब सफाई में कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -