'हॉलीवुड वाले नखरे' में अपनी हॉटनेस के जरिए तहलका मचाएगी सनी लियोनी

मशहूर फिल्मकार शाहरोज खान पिछले कई दिनों अपने आगामी म्यूजिक वीडियो 'हॉलीवुड वाले नखरे' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. उनके इस म्यूजिक वीडियो में हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी नजर आने वाली हैं. गुरुवार को सॉन्ग के प्रमोशन के शाहरोज ने इस बारे में कहा कि पुराने हिट गानों को रीमिक्स करना कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है. जब शाहरोज से ये पूछा गया कि क्या आपके गानों को दर्शकों की तारीफ मिलेगी, क्योंकि आजकल रीमिक्स गाने ज्यादा हिट हो रहे हैं?

तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि गानों को रीमिक्स करना कोई बड़ी बात नही है. किसी खास ट्रेंड को फॉलो नहीं करना चाहिए बल्कि उसे खत्म करने के लिए नई चीजें लानी चाहिए. तभी इंडस्ट्री में आपको पहचान मिलेगी. जब आप कुछ नया करते हैं तो वह भी बड़ा हिट हो सकता है. साथ ही ये भी संभव है कि अगली पीढ़ी आपके गानों को रीमिक्स करना चाहें. वही सबसे बड़ी उपलब्धि है."

इतना ही नहीं शाहरोज ने अपनी बातचीत के दौरान एक्ट्रेस सनी लियोनी की भी खूब तारीफ की और इस बारे में कहा कि, "सनी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन परफॉमर में से एक हैं. स्पेशल सॉन्ग 'रईस' के बाद से सनी को अधिक पहचान मिली. लेकिन हाल में वे किसी म्यूजिक वीडियो में नहीं दिखी हैं. इसलिए हमने उन्हें इस गाने में लेने का फैसला किया." आपको बता दें ये सॉन्ग आज यानी 15 फरवरी को रिलीज हो रहा है.

प्रतीक बब्बर ने पत्नी संग शेयर की टॉपलेस तस्वीर, देखते ही आपको भी आ जाएगी शर्म

मर्दानी 2 : इस दिन से होने वाली मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू, नया विलन भी है तैयार

Total Dhamaal : फिल्म का हिस्सा ना बनने से दुखी हैं 'बमन', कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -