आइसक्रीम पार्टी के लिए बहन संग मिसेस पीरामल के घर पहुंची प्रियंका
आइसक्रीम पार्टी के लिए बहन संग मिसेस पीरामल के घर पहुंची प्रियंका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब भी मुंबई में होती हैं अपने हर दिन को खास बनाने की कोशिश करती हैं. इसी के साथ वो अपने दोस्तों को भी समय देती हैं और उन पलों को यादगार बना जाती हैं. ऐसे पिछले दिनों उन्हें फैमिली के साथ डिनर करते देखा गया था. हाल ही में देसी गर्ल अपनी गर्लगैंग के साथ मस्ती करती नजर आईं. बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर किया है. इस तस्वीर में उनकी बहन परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. इसमें सभी गर्ल्स हैं जिन्होंने पार्टी की है.

इसके अलावा खास बात है कि ये तस्वीर ईशा अंबानी के घर की है जहां प्रियंका के साथ उनकी गर्लगैंग नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने ईशा अंबानी को परफेक्ट होस्ट बताया है. दरअसल रविवार को ईशा अंबनी ने अपने खास दोस्तों को आइसक्रीम पार्टी के लिए बुलाया. इस पार्टी में प्रियंका के साथ उनकी बहन परिणीति चोपड़ा, सृष्टि बहल आर्य, राधिका मर्चेंट और तमन्ना दत्त भी नजर आ रही हैं. तस्वीर में तीनों की बॉन्डिंग देखी जा सकती है और सभी काफी खुश भी हैं. इस फोटो को प्रियंका ने शेयर किया है. 

तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि प्रियंका ने लिखा ''शुक्रिया होम मेड आइसक्रीम के लिए ईशा, लव यू, आपका घर बहुत ही शनादार है''. इसके अलावा उन्होंने आलिया भट्ट को टैग करते हुए कहा कि 'तुमने हर मिनट का पागलपन को मिस किया है'. इस तस्वीर में सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. प्रियंका इस तस्वीर में मस्टर्ड कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

वहीं प्रियंका के इस तस्वीर को शेयर करते ही परिणीति चोपड़ा ने कमेंट किया 'बेस्ट नाइट ऐवर' इसके साथ ही उन्होंने इमोजी भी बनाया है. जबकि सृष्टि बहल ने लिखा गर्ल गैंग #बेस्ट. प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस लंबे समय बाद फिल्म द स्काई इज पिंक से बाॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में उनका साथ फरहान अख्तर भी दिखाई देंगे.

निक जोनस की नई एल्बम में प्रियंका को हुई एंट्री, भाई जो ने किया खुलासा

ये है प्रियंका की होने वाली भाभी, शादी से पहले तड़प रही है दर्द से

ससुर ने किया ऐसा कमेंट, अपने परिवार संग डिनर कर रही थी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -