निक जोनस की नई एल्बम में प्रियंका को हुई एंट्री, भाई जो ने किया खुलासा
निक जोनस की नई एल्बम में प्रियंका को हुई एंट्री, भाई जो ने किया खुलासा
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काफी चर्चा में बने रहते हैं. इन दोनों के बारे में कोई न कोई जानकारी सामने आती ही रहती है. ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक जोनस और उनके भाई जो जोनस ने खुलासा किया था कि उनके अपकमिंग एल्बम 'हैप्पीनेस बिग्न्स' में फिल्माए जाने वाले कुछ परिवर्तन भी होने वाला है. उन्होंने बताया कि इन गानों में प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर भी दिखाई देंगी. इसे रिलीज़ होने में समय है लेकिन इसके बारे में जानकारी सामने आ रही हैं. 

बता दें, यह एल्बम 7 जून को रिलीज किया जायेगा और इसको लेकर दोनों भाइयों ने कुछ खुलासे भी करने शुरू कर दिए हैं. जो ने लव लेटर सोफी के लिए लिखा है जिसका नाम हेजिटेट है. वहीं एक स्लो गाना आई बिलीव बाय निक प्रियंका के लिए लिखा गया है. इसके अलावा दोनों भाइयों ने खुलासा किया कि प्रियंका और सोफी को पॉप म्यूजिक बेहद पसंद है और इन गानों को लिखने में उन्होंने भी मदद की है. यानि अब प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति के गानों में नज़र आएँगी. 

इससे पहले साल 2018 के अंत में खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी कर ली. जिसके बाद एक्ट्रेस अब अपने ससुराल वालों के साथ प्रोफेशनल तौर पर नजर आ रही हैं. हॉलीवुड में वेबसीरिज ‘क्वांटिको’ के अलावा ‘बे वॉच’ और ‘इजन्ट इट’ में नजर आ चुकी प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स के वीडियो सकर में भी काम किया था और यह गाना बेहद लोकप्रिय भी हुआ था. इस गाने में सोफी टर्नर भी नजर आई थीं. 

ये है प्रियंका की होने वाली भाभी, शादी से पहले तड़प रही है दर्द से

ससुर ने किया ऐसा कमेंट, अपने परिवार संग डिनर कर रही थी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के घर आई नई ख़ुशी, बहन परिणीति ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -