प्रियंका चोपड़ा ने अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में की ‘लास्ट फिल्म शो’ की होस्टिंग वायरल हो गई तस्वीर
प्रियंका चोपड़ा ने अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में की ‘लास्ट फिल्म शो’ की होस्टिंग वायरल हो गई तस्वीर
Share:

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में छेलो शो के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की होस्टिंग भी कर दी है, जिसे अंग्रेजी में लास्ट मूवी शो के रूप में भी पहचाना जाता है। गुजराती फिल्म को ऑस्कर 2023 में बेस्ट इंटरनेशनल मूवी केटेगरी के लिए चुना जा चुका है। स्क्रीनिंग से फोटोज और वीडियो फैन पेजिज पर साझा कर दिए गए है, और वाइट दीवारों के साथ प्रियंका और पति निक जोनास की लॉस एंजिल्स हवेली को करीब से देखें।

फैन पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो ने प्रियंका चोपड़ा के विशाल लिविंग रूम की झलक भी दिखा दी है। प्रियंका के घर में बड़ी-बड़ी पेंटिंग्स भी थीं और उन्हें बड़े फूलदानों और फूलों की व्यवस्था से सजाया जा चुका है। घर के बाकी हिस्सों की तरह, जिस जगह पर प्रियंका ने कल पेन और अन्य सेलेब्स के लिए लास्ट मूवी शो की स्क्रीनिंग रखी थी, उसमें भी देहाती-मिलन-आधुनिक वाइब था। इसमें फ़र्नीचर और साज-सज्जा के माध्यम से स्टार्क व्हाइट के ऊपर क्रीम और बेज के गर्म शेड्स नजर आए थे।

 

प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में शादी की, और माह के उपरांत लॉस एंजिल्स में अपनी बड़ी हवेली में जा चुके थे, इसकी अनुमानित कीमत ₹144 करोड़ भी है। LA के एनकिनो पड़ोस में स्थित, उनके घर में कथित तौर पर सात बेडरूम और ग्यारह बाथरूम हैं, जिसमें एक विशाल बाहरी स्थान, एक इन्फिनिटी पूल, अन्य विलासिता के जैसे है। वे अपनी एलए हवेली में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ रहते हैं, जो इस महीने एक वर्ष की होने वाली है। जनवरी 2022 में, निक और प्रियंका ने इंस्टाग्राम के माध्यम से एलान कर दिया गया था कि उन्होंने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है।

बेला हदीद ने फैंस को दिखाया पाना जीरो साइज फिगर

SPIDERMAN बनकर फैंस के दिलों पर आज भी राज कर रहे है निकोलस केज

अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले जेरेमी ली रेनर हो चुके हादसे का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -