अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले जेरेमी ली रेनर हो चुके हादसे का शिकार
अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले जेरेमी ली रेनर हो चुके हादसे का शिकार
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जेरेमी ली रेनर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। जेरेमी ली रेनर ने अपने फैंस को खुश करने लिए कई बड़ी फिल्मे भी की है, वह अपने अभिनय के लिए हमेशा ही अपने फैंस के बीच चर्चाओं में रहते है। बता दें कि जेरेमी ली रेनर का आज जन्मदिन है। दरअसल जेरेमी ली रेनर का जन्म आज ही के दिन 7 जनवरी 1971 को हुआ था। 

जेरेमी ली रेनर को लेकर हाल में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद कोई हैरान हो चुका है, इतना ही ख़बरों का तो यह भी कहना है कि जेरेमी ली रेनर का गंभीर एक्सीडेंट हुआ है, जिसकी वजह से वह हॉस्पिटल में एडमिट है। एवेंजर्स सीरीज की मूवी में सुपरहीरो हॉकआई का किरदार निभाने वाले एक्टर जेरेमी रेनर को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर भी सुनने के लिए मिल रही थी। अभिनेता अपने घर के आस-पास से बर्फ हटा रहे थे कि इस दौरान वह गंभीर रूप से जख्मी हुए। 

उन्हें गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें एयरलिफ्ट के जरिए अस्पताल भी आ चुके है। जहां उनकी सर्जरी हुई। फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ भी मांग रहे है। इसी बीच अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर हेल्थ अपडेट देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल होने लगी है।

सर्जरी के बाद जेरेमी रेनर ने हॉस्पिटल से शेयर की अपनी तस्वीर

मेक्सिको में एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने ढाया हुस्न का कहर

ब्लैक रंग की ड्रेस ऊपर से जालीदार...इंटरनेट पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -