शादी से पहले इस शख्स के साथ रोमांस करती हुईं दिखी प्रियंका, वीडियो हुआ वायरल
शादी से पहले इस शख्स के साथ रोमांस करती हुईं दिखी प्रियंका, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड की दुनिया से लेकर हॉलीवुड तक अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए लाखों-करोड़ों दिलों की जीतने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की ख़बरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. शादी की ख़बरों के बीच गुरुवार को ही प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'इज नॉट रोमांटिक' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसके कारण प्रियंका फिर चर्चाओं में आ गई हैं. फिल्म 'इज नॉट रोमांटिक' के ट्रेलर में प्रियंका बेहद खूबसूरत दिख रही है.

अपनी लेडी लव को शादी से पहले ये खास सरप्राइज़ देंगे निक जोनस

आपको बता दें 'इज नॉट रोमांटिक' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है. अब तक यूट्यूब पर इसको लाखों लोग देख चुके हैं. इस फिल्म में रेबेल विल्सन, लियाम हेम्सवर्थ और एडम डेविन जैसे कई हॉलीवुड कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर देखकर ही इस बात का साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. बता दें 'इज नॉट रोमांटिक' की कहानी एक ऐसी लड़की की है जिसकी जिंदगी में एक रात ऐसा हादसा होता जिससे उसकी पूरी जिंदगी एकदम से बदल जाती है.

कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने अपनी खास दोस्त की फोटो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

सुनने में आया है कि 'इज नॉट रोमांटिक' फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का कैमियो है, लेकिन फिल्म की कहानी में उनकी अहम भूमिका है. इस फिल्म में प्रियंका ने लियाम हेम्सवर्थ के साथ डांस भी किया और रोमांस भी फरमाया है. एक और खास बात ये है कि 'इज नॉट रोमांटिक' प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म है. जी हाँ... दरअसल प्रियंका ने इस फिल्म को फिल्म 'बेवॉच' से पहले साइन किया था लेकिन किसी कारण से 'इज नॉट रोमांटिक' फिल्म को अब पूरा किया गया है. फिल्म 'इज नॉट रोमांटिक' को देखने के लिए फैंस को अगले साल फरवरी तक का इंतजार करना पड़ेगा.

दीपिका और प्रियंका को लेकर बढ़ी डिज़ाइनर सब्यसाची की मुश्किलें

एक नहीं बल्कि दो-दो बार शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, शादी से पहले दिखा बेहद हॉट अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -