दीपिका और प्रियंका को लेकर बढ़ी डिज़ाइनर सब्यसाची की मुश्किलें
दीपिका और प्रियंका को लेकर बढ़ी डिज़ाइनर सब्यसाची की मुश्किलें
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. इसके पहले भी इसी साल कई एक्ट्रेस शादी के बंधन में बदन चुकी हैं. पहले सोनम कपूर और नेहा धूपिया शादी के बंधन में बंधी और अब बॉलीवुड की अगली दो टॉप एक्ट्रेस की बरी है. जी हाँ, एक दीपिका पादुकोण और दूसरी प्रियंका चोपड़ा. दोनों की ही शादी करीब है. जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी करेंगे, तो वहीं प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस से 1 दिसंबर को शादी करने वाली हैं. दोनों ही शादी को बॉलीवुड की बड़ी शादियों में से एक माना जा रहा है. इसी के साथ उनकी ड्रेस को लेकर भी एक खबर आ रही है.

दीपवीर ने शेफ से साइन करवाया ये अनोखा बॉन्ड, शर्त जानकर हैरान हो जाएंगे

दरअसल, बॉलीवुड की दोनों दुल्हनें एक ही डिजाइनर से अपना वेडिंग आउटफिट डिजाइन करवाने वाली हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार डिजाइनर सब्यसाची हैं जो इन दोनों दुल्हनों के आउटफिट को डिजाइन करने वाले हैं. इसे लेकर डिजाइनर सब्यासाची बेहद उत्साहित भी नजर आ रहे हैं. लेकिन साथ ही दोनों दुल्हनों की वेडिंग ड्रेस को लेकर उन पर दवाब भी बन रहा है कि कैसे इनके लिए बेस्ट आउटफिट तैयार किया जाए. 

शादी से पहले अलादीन और जैसमिन बनकर रोमांस फरमा रहे दीपवीर

खबर आई है कि शादी की रस्मों में दीपिका पादुकोण सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई आउटफिट ही पहनेंगी. वहीं शादी के दूसरे फंक्शन में अन्य डिजाइनर्स की ड्रेस पहनने वाली हैं. दीपिका अनामिका खन्ना, अबू जानी-संदीप खोसला की डिजाइन की गई ड्रेसेज पहनेंगी. बता दें, वैसे अक्सर दीपिका पादुकोण को सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए ड्रेस को पहनते हुए देखा जाता है. कई मौको पर दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची की ड्रेस पहनी है.

 

दीपिका-रणवीर की शादी पर इटली के PM ने कही हैरान कर देने वाली बात

दीपवीर की शादी में मेहमानों को इतनी कीमती प्लेट-चम्मच में परोसा जाएगा खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -