प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, शादी से पहले दिखा बेहद हॉट अंदाज़
प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, शादी से पहले दिखा बेहद हॉट अंदाज़
Share:

इस समय तो पूरी दुनिया की नजरें अगर किसी पर टिकी हुई हैं तो वो है निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी. लेकिन शादी की ख़बरों के बीच भी प्रियंका अपने काम को महत्व दें रहीं हैं. प्रियंका इन दिनों लंदन में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'स्काय इस पिंक' की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. प्रियंका पिछले 2 साल से बॉलीवुड से दूर रहकर हॉलीवुड फिल्मों में व्यक्त थीं. कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने अपनी आखिरी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग खत्म की थी जिसका हाल ही में धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.

एक नहीं बल्कि दो-दो बार शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका की अब तक की आखिरी हॉलीवुड फिल्म का नाम है 'Isn’t it Romantic' जिसकी शूटिंग खत्म करने के बाद प्रियंका ने अपनी कमबैक बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. फिल्म 'Isn’t it Romantic' में प्रियंका के साथ मशहूर एक्ट्रेस रिबेल विल्सन और एक्टर लायम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन नजर आएंगे. इस फिल्म में प्रियंका एक योगा ऐंबैसडर के रोल में नज़र आएंगी.

प्रियंका की ये हॉलीवुड फिल्म अगले साल (2019) में वैलंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज़ होगी. सोशल मीडिया पर 'Isn’t it Romantic' ला ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें प्रियंका हॉलिवुड में पहले से ही चर्चित थीं और अमेरिकी टीवी शो 'क्वॉन्टिको' के इंटरनैशनल लेवल पर उनकी पॉप्युलैरिटी में और इज़ाफा किया. खैर अब तो सभी को निक और प्रियंका की शादी का बेसब्री से इंतजार हैं.

इस दिन रिलीज़ होगा प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'Isn’t it Romantic' का ट्रेलर

इस खास महिला के कारण प्रियंका ने ब्राइडल शावर में पहना था ऐसा गाउन

प्रियंका-निक की शादी में उनका ये दुश्मन सुपरस्टार होगा सबसे खास मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -