Share:
कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने अपनी खास दोस्त की फोटो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात
कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने अपनी खास दोस्त की फोटो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

पिछले दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की ब्राइडल शॉवर पार्टी काफी ज्यादा चर्चा में रही. इस पार्टी में प्रियंका के कई करीबी दोस्त शरीक हुए थे. इस दौरान न्यूयॉर्क में इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे और न्यूयॉर्क में ही मौजूद नीतू सिंह भी प्रियंका की प्री वेडिंग पार्टी का हिस्सा रहीं. नीतू ने तो पहले ही पार्टी के दौरान की फोटो शेयर कर प्रियंका को विशेस दे दीं थी. अब हाल ही में सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं जिसमें पार्टी के दौरान वे प्रियंका चोपड़ा और नीतू सिंह के साथ में हैं.

सोनाली ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- 'किसी शख्स के खास पलों में शरीक होना हमेशा अच्छा लगता है. तब ये और रोचक हो जाता है जब वो किसी करीबी दोस्त की पार्टी हो. कितनी शानदार शाम थी. आपकी ब्राइडल शॉवर पार्टी प्यार और हंसी से भरपूर थी. आप अपने जीवन में नया कदम रखने जा रही हैं. आपको उसकी ढेर सारी शुभकामनाएं और बहुत सारा प्यार.'

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनाली और नीतू दोनों ही रेड कलर की ब्राइट ड्रेस में नजर आईं. वही होने वाली दुल्हन प्रियंका की ही बात करें तो उन्होंने स्ट्रैपलेस व्हाइट ड्रेस पहनी थी इसके साथ पिगी चोप्स के गले में मैचिंग डॉयमंड नेकलेस भी था. इस सिंपल और आकर्षक लुक में प्रियंका काफी ज्यादा जंच रहीं थीं. प्रियंका ने भी प्री वेडिंग पार्टी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. ऐसी खबर सामने आई है कि प्रियंका और निक का शादी समारोह 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में होगा. हालाँकि अब तक इसकी कोई आधिकारित पुष्टि नहीं हुई है.

दीपिका और प्रियंका को लेकर बढ़ी डिज़ाइनर सब्यसाची की मुश्किलें

प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, शादी से पहले दिखा बेहद हॉट अंदाज़

एक नहीं बल्कि दो-दो बार शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -