इस क्यूट अभिनेत्री से हार गए पीएम मोदी
इस क्यूट अभिनेत्री से हार गए पीएम मोदी
Share:

बॉलीवुड, हॉलीवुड और टीवी के कई ऐसे सेलेब्स हैं जो इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और नहीं भी. ऐसे में आए दिन सबके फॉलोवर्स घटते बढ़ते रहते हैं. बात की जाए बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तो अब उनके फॉलोवर्स बढ़कर 2.5 करोड़ हो गए हैं. प्रियंका अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण सबसे आगे निकल चुकीं हैं और अपने फॉलोवर्स की संख्या उन्होंने लगातार बढ़ा ली हैं. प्रियंका की पॉपुलरिटी लगातार बढ़ती ही जा रहीं हैं और वह लगातार ऊंचाइयों को छू रहीं हैं.

प्रियंका ने अपने फॉलोवर्स बढ़ने की ख़ुशी में सभी को थैंक्स कहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की और उसमे सभी को धन्यवाद लिखा. इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है और लिखा है Summer sun makes me happy...you make me happy... thank you for the 25 million love...grateful and blessed! इस तस्वीर से भी उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद कहा है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 1.35 करोड़ फॉलोवर्स हैं वहीं अमिताभ बच्चन के 95 लाख, शाहरुख खान के 1.33 करोड़, सलमान खान के 1.73 करोड़ और दीपिका पादुकोण के 2.49 करोड़ फॉलोवर्स हैं.

प्रियंका अब सबसे आगे निकल चुकीं हैं और इन दिनों तो वह अपने बॉयफ्रेंड निक को लेकर भी सुर्ख़ियों में छाई हैं. प्रियंका और निक की केमेस्ट्री तो आए दिन दिखाई दे रही है. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है. अब देखना यह है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर कब खुलासा करते हैं.

Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम

Video: निक ने बनवाया प्रियंका के नाम का टैटू, ख़ुशी में प्रियंका ने की यह हरकत

ऐसे मनाएंगे निक प्रियंका का जन्मदिन, देंगे यह सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -