Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम
Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम
Share:

हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपने जलवे दिखा चुकी प्रियंका चोपड़ा का प्यार इन दिनों परवान चढ़ा हुआ है. जी हाँ, इन दिनों प्रियंका और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं, दोनों को लगातार खबरों में देखा जा रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक के म्यूजिक कंसर्ट को ज्वाइन करने और निक को कम्पनी देने के लिए ब्राजील गई हैं. निक और प्रियंका इन दिनों ब्राजील में एन्जॉय कर रहें हैं. ब्राजील में निक अपने म्यूजिक कंसर्ट के लिए गए थे और वहां पर उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस भी दी.

परफॉर्मेंस के दौरान प्रियंका उन्हें काफी चीयर करते हुए नजर आई. प्रियंका ने उस दौरान निक के कई वीडियो भी बनाए और उन्हें अपने सोशल एकाउंट्स पर पोस्ट भी किया. प्रियंका की कई तस्वीरें अब वायरल हो रहीं हैं जो निक के म्यूजिक कंसर्ट की हैं. प्रियंका और निक को कई समय से साथ में देखा जा रहा है. पिछले साल न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला में दोनों को पहली बार साथ में देखा गया था और उसके बाद से दोनों को लगातार साथ में देखा गया. प्रियंका निक के परिवार वालों से भी मिल चुकी हैं और निक को अपने परिवार वालों से भी मिलवा चुकी हैं.

 

कुछ समय पहले ही प्रियंका और निक को एक जैसी रिंग के साथ भी स्पॉट किया जा चुका हैं जिससे यह कयास लगाए जा रहें हैं कि दोनों सगाई कर चुके हैं. अब बस यह देखना है कि दोनों शादी कब करते हैं.

होने वाले बच्चे के बारे में प्रियंका ने किया खुलासा

मैगज़ीन इंटरव्यू में प्रियंका ने महिलाओं के लिए कही खास बात

निक के कॉन्सर्ट में इस तरह क्रेजी दिखी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -