जानिए सलमान खान की आने वाली सुपरहिट फिल्मो के बारे में
जानिए सलमान खान की आने वाली सुपरहिट फिल्मो के बारे में
Share:

बॉलीवुड के सल्लू मिया अपनी सभी फिल्मो के जरिये परदे पर धमाल मचा देते है. साल 2016 में आई सलमान की फिल्म 'सुल्तान' ने तहलका मचा दिया है. फिल्म में सलमान के लुक और एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. क्या आप देखना चाहेंगे की सुल्तान के लिए सलमान खान का लुक टेस्ट कैसे लिया गया था. यह तस्वीर खुद 'सुल्तान' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने शेयर की है. यह सुल्तान के लिए दिया गया सलमान खान का फर्स्ट लुक टेस्ट था. जिसके बाद सलमान को फिल्म में फाइनल किया गया.

यहाँ जाने सलमान खान की आने वाली फिल्मो के बारे में-

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं. फिल्म 22 दिसंबर 2017 में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं. फ़िलहाल तो फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में चल रही है.

जुड़वा 2

डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म जुड़वाँ 2 वर्ष 1997 में आई फिल्म जुड़वाँ का रीमेक है. फिल्म जुड़वा 2 में वरूण धवन मुख्य किरदार में दिखेंगे. जबकि सलमान खान कैमियो निभाने वाले हैं.. वह भी डबल रोल.

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान और जैकलीन फाइनल कर लिए गए हैं. यह फिल्म पूरी तरह से डांस- ड्रामा होने वाली है. टाईगर जिंदा है की शूटिंग खत्म होते ही सलमान इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगे. फ़िलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है की फिल्म का क्या नाम है.

दबंग 3

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 धमाका करने के लिए तैयार है. फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है. अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा. खबर है कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे.

नो एंट्री में एंट्री

फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी और प्रोडूसर बोनी कपूर है. इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे साथ ही फिल्म में सलमान के साथ फरदीन खान भी होंगे. खबर है कि फिल्म में 1 नहीं बल्कि 10 एक्ट्रेसस होंगी.

वांटेड 2

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी साल 2009 में आई फिल्म वांटेड का सीक्वल भी प्लान किया जा रहा है. हालांकि अभी फिल्म से जुड़ी कोई खबर बाहर नहीं आई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इनकी वजह से हुई थी रणबीर और दीपिका की लवस्टोरी की शुरुआत

इस बार केबीसी खेलकर आप करोड़पति के साथ कार के मालिक भी बन सकते है

विवादों के घेरे में रहा शो 'पहरेदार पिया की' हुआ बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -