तो इस वजह से प्रियंका ने दूसरी हॉलीवुड फिल्म के लिए किया था हां
तो इस वजह से प्रियंका ने दूसरी हॉलीवुड फिल्म के लिए किया था हां
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की दुनिया में भी बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें प्रियंका ने अब तक हॉलीवुड में दो फ़िल्में की है और उनकी दोनों ही फिल्मों को खूब पसंद किया गया है. हाल ही में प्रियंका ने कहा है कि हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' के लिए हां बोलने के पीछे मजेदार वजह है.

बता दें प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' पिछले महीने ही रिलीज़ हुई हैं. ये फिल्म न्यूयार्क के एक आर्किटेक्ट नतालिया की कहानी पर आधारित है जो अपने काम करने वाली जगह पर लोगों की नजरों में आने के लिए जी तोड़ मेहनत करती है लेकिन उससे डिजायन करवाने के बजाय कॉफी लाने के काम कराने की संभावना ज्यादा रहती है. इस फिल्म में नतालिया का किरदार एक्ट्रेस रेबेल विल्सन ने निभाया था. प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में योगा ट्रेनर की भूमिका निभा रही हैं. बता दें अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इस बारे में कहा कि, "वास्तव में, यह स्वीकार करना बहुत मजेदार है लेकिन यह फिल्म पूरी तरह मेरे खाली समय में पूरी हो गई" उन्होंने आगे यह भी कहा कि, "न्यूयार्क में इसकी शूटिंग हो रही थी. यह 'क्वांटिको' के सीजन दो और सीजन तीन के बीच का समय था. और लगभग डेढ़ महीना खाली था और हम ठीक उसी समय शूटिंग कर रहे थे. इसलिए यह ठीक से समझ में आई.' प्रियंका का कहना है कि, ''उन्हें फिल्म की कहानी पसंद आई और मुझे रेबेल पसंद हैं. वे फिल्म की निर्माता हैं. उन्होंने वह फिल्म अपने लिए बनाई. यह उनकी प्रमुख भूमिका वाली पहली फिल्म है."

भरपूर रोमांच से भरा है Game of Thrones-8 का ट्रेलर

इस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं प्रियंका के जेठ

मार्वल स्टूडियो की इस बड़ी फिल्म में गाना गाएंगे बप्पी लहरी!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -