में आज भी अपने EX-Boyfriend की जैकेट पहनती हूँ, देसी गर्ल
में आज भी अपने EX-Boyfriend की जैकेट पहनती हूँ, देसी गर्ल
Share:

बता दे की पूर्व में Met Gala 2017 में बॉलीवुड की लक्झरी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने परिधानों से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमे प्रियंका बेहद ही हॉट लग रही थी. अब इन सब के बाद एक बार फिर से प्रियंका के बारे में हमे पता चल रह रहा है की उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बेवॉच’ को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट से नवाजा है. जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी जनाब आजकल  प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में आजकल काफी व्यस्त है. फिल्म को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है.

अभी हाल ही में देसी गर्ल अपने एक बयान के बाद फिर से सुर्खियों में आ गई है. जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया है कि वह एक ऐसी जैकेट पहनती हैं जो उनकी नहीं है, बल्कि उनके एक्‍स-बॉयफ्रेंड की है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में लॉरा ब्राउन के अमेरिकन टीवी शो 'डर्टी लॉन्‍ड्री' में नजर आईं. प्रियंका ने शो के दौरान बताया कि वह एक ऐसी जैकेट पहनती हैं जो उनकी नहीं है उनके एक्स-बॉयफ्रेंड की है.

उन्‍होंने बताया कि यह जैकेट उनका एक्‍स-बॉयफ्रेंड उनके घर पर छोड़ गया था. प्रियंका को यह इतनी पसंद आई की उन्‍होंने इसे अपने पास ही रख ली. बहरहाल अभी तो हमारी यह देसी गर्ल हॉलीवुड व बॉलीवुड कि फिल्म के शेड्यूल के चलते कभी भारत तो कभी अमेरिका रह रही है.     

प्रियंका ने ‘बेवॉच’ की टीम को सबसे शानदार टीम बताया

जैक एफ्रोन ने ‘बेवॉच’ के कास्ट की तुलना एवेंजर्स के सुपर हीरोज से की...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -