सलमान के बाद अब प्रियंका दिखी कराची में, लोग हुए कंफ्यूस

पिछले दिनों पाकिस्तान के कराची में सलमान खान को देखा गया था, यानि वो सलमान खान के डुप्लीकेट थे जो हूबहू सलमान खान की तरह दिखाई दे रहा है. ऐसे ही अब प्रियंका चोपड़ा की डुप्लीकेट भी सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. तो आइये जानते हैं सलमान खान के बाद पाकिस्तान में कौन आ गया है ऐसा जो प्रियंका चोपड़ा की दिखाई दे रही है. देखते हैं कितनी प्रियंका से मिलती जुलती है. 

दरअसल, पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस जाले सरहदी (Zhalay Sarhadi) को देख एक बार तो लगता है प्रियंका चोपड़ा ही हैं. जाले सरहदी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इनकी तस्वीर देखेंगे तो आप भी हैरान रह जायेंगे. जाले खुद भी मानती हैं कि उन्हें कई लोगों ने कहा है कि वो बिल्कुल प्रियंका चोपड़ा की तरह दिखती हैं और क्या वो प्रियंका चोपड़ा की बॉडी डबल बनेंगी. 

इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में जाले ने बताया कि जब 'पाकिस्तान में भारतीय चैनलों को बैन कर दिया गया था उसी साल प्रियंका मिस वर्ल्ड बनी थीं. मुझे याद है उस वक्त मैं एक शो होस्ट करती थी और हर कोई ये सोचता था कि शो होस्ट करने वालीं प्रियंका चोपड़ा हैं मैं नहीं. उस वक्त से ही मेरी तुलना प्रियंका चोपड़ा से होने लगी.' तभी से उन्हें भी लगने लगा है कि वो प्रियंका चोपड़ा की तरह ही हैं. 

37 वर्षीय जाले का जन्म पाकिस्तान के कराची में हुआ है. वो शुरुआत से ही मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया में आना चाहती थीं. उन्होंने कई टीवी सीरीज में काम किया जो सक्सेसफुल रहे. जाले ने आमिर अनीस से शादी की है. दोनों की एक बेटी अनन्या हैं.  

Luka Chuppi Trailer : कार्तिक और कृति की शादी ने मचाया बवाल, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Box office : इस हफ्ते पूरी तरह धराशायी होगी इमरान की Why Cheat India, नहीं निकला बजट भी

'मणिकर्णिका' देखने के बाद कंगना पर फ़िदा हुए दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -