Box office : इस हफ्ते पूरी तरह धराशायी होगी इमरान की Why Cheat India, नहीं निकला बजट भी

बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी की हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म 'वॉय चीट इंडिया' (Why Cheat India) दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई. बल्कि पहले हफ्ते इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी लेकिन अब वैसा असर दिखाई नहीं दे रहा है.  फिल्म में इमरान हाशमी ने राकेश सिंह नाम के शख्स का किरदार निभाया है. राकेश सिंह पैसे लेकर स्टूडेंट्स को मेडिकल और इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा पास करवाने का काम करता है. आइये जानते हैं फिल्म ने अब तक कितना कमा लिया है.

आपको बता दें, वॉय चीट इंडिया के साथ 3 और फिल्में रिलीज हुईं - रंगीला राजा, फ्रॉड सैंय्या और बॉम्बेरिया. लेकिन न फिल्म के बारे में पता भी नहीं चला.वहीं विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' चारों ओर चर्चा में बनी हुई है और अब तक धमाकेदार कमाई कर चुकी है. लेकिन वो चारों फिल्में ही दर्शकों को इम्प्रेस करने में नाकाम रहीं. इमरान हाशमी की फिल्म को क्रिटिक्स ने मिले-जुले रिएक्शन दिए, हालांकि दर्शकों का इसे ठंडा रिस्पॉन्स मिला.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने अभी तक केवल 7.50 करोड़ ही जुटा पाई है जबकि इसका बजट 25-30 करोड़ रुपये है. निर्देशक सौमिक सेन (Soumik Sen) की फिल्म में इमरान हाशमी के साथ श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) और स्निग्धा चटर्जी (Snighadeep Chatterjee) मुख्य भूमिका में हैं.

Uri Box Office : 13 दिनों में भी धमाल मचा रही फिल्म, मणिकर्णिका से हो सकता है कमाई पर असर

Box Office Clash : सुशांत-कार्तिक की फिल्म में होगी महाभिड़न्त

Box office collection : चौथे दिन भी ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी 'वॉय चीट इंडिया'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -