11 साल छोटे सिंगर के साथ अफेयर पर प्रियंका की माँ ने कहा- 'कभी कल्पना भी नहीं की थी'
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अफेयर के कारण काफी चर्चाओं में बनी हैं. प्रियंका पिछले काफी दिनों से अमेरिका में अपने कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के कारण वही पर रह रही है. प्रियंका इन दिनों क्वांटिको के सीजन-3 की शूटिंग में बिजी चल रही है. इसी बीच प्रियंका के अफेयर की ख़बरों ने भी जोर पकड़ लिया है. ऐसा कहा जा रहा है क़ि प्रियंका खुद से 11 साल छोटे एक हॉलीवुड सिंगर को डेट कर रही है. ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि मशहूर निक जोनास है जिनके साथ प्रियंका का नाम जोड़ा जा रहा है.

हाल ही में मिली एक खबर के मुताबिक प्रियंका और निक दोनों सीरियस रिलेशनशिप में है और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है. प्रियंका और निकी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमे वो उनके साथ बेसबॉल मैच देखने पहुंची थी. इससे पहले भी प्रियंका और निक कई बार पार्टी और इवेंट्स में साथ में स्पॉट हुए है. दोनों के ही एक करीबी सूत्र ने बताया क़ि प्रियंका और निक दोनों ही एक-दूसरे में इंटरेस्टेड हैं.

जब प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा तक उनके अफेयर की बात पहुंची तो मधु ने कहा कि- 'मैं एक विदेशी के साथ प्रियंका की जोड़ी की कल्पना भी नहीं कर सकती.' मधु ने अपनी बेटी पर विश्वास जताते हुए कहा कि ये महज अफवाह है और न्यूज़ पेपर वाले कुछ भी लिखते रहते है. खैर अब ये तो आने वाला वक्त बता ही देगा कि प्रियंका और निक के अफेयर की ख़बरों में कितनी सच्चाई है. 

तैमूर ने ले ही लिया स्कूल में एडमिशन, फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

B'day Spl : नरगिस को ऐसी हालत में देखकर उनपर फ़िदा हुए थे राज कपूर

ब्रिटेन की रॉयल वेडिंग में दिए गए 63 करोड़ के रिटर्न गिफ्ट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -