माधुरी पर देसी गर्ल का दिल धक-धक धड़का
माधुरी पर देसी गर्ल का दिल धक-धक धड़का
Share:

आपको बता दे कि, हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा का दबदबा लगातार बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड कि देसी गर्ल बोले तो हमारी चुलबुली बाला अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के एक बार फिर से जिन्होंने पूर्व में अपनी बादशाहत कायम करने में कामयाब रही है. अभी हाल ही में प्रियंका हमे पेरिस में भी मस्ती के मूड में नजर आई है. अपने इन फोटोज में वह अठखेलियां करती हुई नजर आ रही है. अब अपनी पूर्व की फिल्म 'बेवॉच' के बाद एक बार फिर से हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी नई हॉलीवुड की फिल्म में नजर आ रही है जिसका नाम है 'इंजट इट रोमाटिंक'.

जी हाँ अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि ऑस्कर अकेडमी को विदेशी फिल्मों के लिए कैटेगरी को बढ़ाना चाहिए. फ़िलहाल एक रोमांटिक टीवी सीरीज़ में एक्टिंग कर रहीं प्रियंका अब एक टीवी सीरियल प्रोड्यूस करने की प्लानिंग कर रही हैं और सबसे ख़ास बात ये है कि ये टीवी सीरीज़ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की ज़िंदगी पर आधारित होगी.

ख़बर के मुताबिक़, इस कॉमिक सीरीज़ की कहानी के केंद्र में एक बॉलीवुड स्टार है, जो अपनी बाय-कल्चरल फ़ैमिली के साथ अमेरिका में सेटल हो चुकी है. बॉलीवुड स्टार शांत और ठहरे हुए क़स्बे को अपनी लाइफ़स्टाइल से रंगीन बना देती है. ये बॉलीवुड स्टार कोई और नहीं, बल्कि डांस दिवा माधुरी दीक्षित हैं. माधुरी ख़ुद इस सीरीज़ से बतौर एग्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर जुड़ेंगी.

 

शहरों में भी शौचालय की गंभीर समस्या, अक्षय कुमार

शातिर भल्लादेव की गूंज सुनाई देगी अब हॉलीवुड में भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -