पति की सही उम्र नहीं जानती प्रियंका चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कर दी बेइज्जती
पति की सही उम्र नहीं जानती प्रियंका चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कर दी बेइज्जती
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं जो आप सभी उनके इंस्टाग्राम की तस्वीरों में देख सकते हैं. अब इसी बीच प्रियंका ने निक के साथ एक फोटो शेयर की है, लेकिन इस फोटो के शेयर होने के बद से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, दरअसल प्रियंका ने निक के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'गर्व की बात है जब आप 27 साल की उम्र में अपना टकीला खरीद लेते हो'. वहीँ इस पोस्ट के बाद प्रियंका को ट्रोल किया जाने लगा क्योंकि प्रियंका ने पोस्ट में अपने पति की उम्र 27 बताई जबकि निक जोनस अभी 26 साल के हैं.

आपको बता दें कि निक आने वाले 16 सिंतबर को 27 साल के हों जाएंगे. अब इंटरनेट पर यूजर्स ने उनकी इस गलती को ठीक किया और लगातार उनके फोटो पर कमेंट्स किए हैं. इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, ''निक को अभी 14 दिन हैं 27 के होने में.'' इसी के साथ कई यूजर्स ने निक की उम्र को लेकर कमेंट्स किए. वैसे यूजर्स के अलावा निक ने भी फोटो पर कमेंट किया और लिखा है, 'मेरी ब्यूटीफुल डेट'. आपको बता दें कि बीते दिनों ही जोनस ब्रदर्श ने हैप्पीनेस बिगिन्स कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था जिसके बाद वो साथ में फैन से मिलने पहुंचे. वहीँ प्रियंका के फैन क्लब ने इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है इसमें तीनो भाई (निक जोनस, जो जोनस और केविन जोनस) के साथ प्रियंका भी हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में प्रियंका के साथ अनुपम खेर भी गए और अनुपम ने इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए. वहीँ उन्होंने एक वीडियो वो भी शेयर किया था जिसमें प्रियंका को जोनस ब्रदर्स का उत्साहवर्द्धन करते हुए देखा जा सकता है.

पाकिस्तान में बसना चाहता है इस सिंगर का बेटा, पिता के खिलाफ लिया ये फैसला

मनोज बाजपाई की The Family Man का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

अपनी बायोपिक के लिए इस एक्ट्रेस को बेहतर मानती हैं पीवी सिंधु..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -