मनोज बाजपाई की The Family Man का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
मनोज बाजपाई की The Family Man का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड स्टार्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुके हैं. इसमें अब एक्टर मनोज बाजपेयी भी आ रहे हैं. बता दें, मनोज की शार्ट फिल्म ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) का आज पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इसके बारे में पहले भी कई खबरें आ चुकी हैं और अब इसका पोस्टर भी सामने आ गया है. बता दें, राज निदिमोरू और कृष्णा डीके के निर्देशन में बनने जा रही ये वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ एनआईए के एक स्पेशल एजेंट की कहानी पर आधारित है। तो जानते हैं इस शॉर्ट फिल्म के बारे में.

इस कहानी में एजेंट का किरदार थोड़ा हटकर दिखाया गया है. अहम केस को सुलझाने में एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती हुई इस कहानी में पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी बखूबी जगह दी गई है। पोस्टर में आप मनोज को देख सकते हैं कि हाथ में गण लिए दिखाई दे रहे हैं. अमेजॉन के वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो के लिए बन रही वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का पहला करैक्टर पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसे वनप्लस स्मार्टफोन की मदद से शूट किया गया है। 

इसके पहले आधिकारिक करैक्टर पोस्टर में मुख्य किरदार श्रीकांत तिवारी (सीरीज में मनोज बाजपेयी का नाम) नज़र आ रहे हैं। वनप्लस स्मार्टफोनकी मदद से शूट किये गए इस प्रोमो में मनोज बाजपेयी हाथ में गन लिए अलग लुक में नज़र आ रहे हैं. अमेज़ॅन प्राइम की ये ओरिजिनल सीरीज़ “द फैमिली मैन” सितंबर के मिड में रिलीज़ होने के लिए तैयार है जिसे विशेष रूप से 200 देशों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर जारी किया जाएगा। वहीं इस सीरीज के ट्रेलर 5 सितंबर रिलीज़ किया जायेगा.   

अपनी बायोपिक के लिए इस एक्ट्रेस को बेहतर मानती हैं पीवी सिंधु..

Jersey के हिंदी रीमेक में शाहिद के साथ साउथ की ये एक्ट्रेस कर सकती है डेब्यू

Lucky Charm : रिलीज़ हुआ सोनम-सलमान की The Zoya Factor का पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -