प्रियंका चोपड़ा के बैग की कीमत कर देगी आपको सन्न
प्रियंका चोपड़ा के बैग की कीमत कर देगी आपको सन्न
Share:

अक्सर आए दिन सेलेब्स किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते है. वही यदि बात प्रियंका चोपड़ा की हो तो, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि विश्वभर में हैं. एक्टिंग के साथ एक्ट्रेस कई इंटरनेशनल ऑर्गनाइज़ेशन के साथ भी जुड़ी हैं और इंटरनेशनल पटल पर उनका सम्मान भी हो चुका है. सोशल मीडिया पर भी प्रियंका चोपड़ा बेहद मशहूर हैं और एक्ट्रेस के बॉलीवुड सेलेब्स में सबसे अधिक फॉलोअर्स हैं. 

बता दे, की एक्ट्रेस अपनी मूवीज की मोटी फीस लेने के साथ ही इंस्टाग्राम, एड और अन्य प्रोजेक्ट्स से भी अच्छे खासे पैसे कमाती हैं. ऐसे में प्रियंका लग्जरी लाइफस्टाइल भी फॉलो करती हैं. वही एक्ट्रेस महंगे कपड़ों के साथ महंगी एसेसरीज का भी उपयोग करती हैं. एक्ट्रेस का बैग भी बहुत ज्यादा महंगा होता है. वही एक्ट्रेस के एक बैग की कीमत कितनी होती है और वो किस तरह की एसेसरीज का इस्तेमाल करती हैं. यदि इन चीज़ो की बातें की जाये तो उनकी चीज़े बेहद सिंपल होती है परन्तु उनकी कीमत बेहद आश्चर्यजनक होती है. 

वही यदि बात हो एक्ट्रेस के बैग की तो ऑनलाइन वेबसाइट के मुताबिक, उनके एक बैग की कीमत 580 डॉलर है यानी 43 हजार 612 रुपये है. आप भी इस बैग को ऑनलाइन माध्यम से खरीद सकते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस हर बार अलग बैग के साथ नज़र आती हैं, जो बताता है, कि एक्ट्रेस को बैग रखने का काफी शौक है और वो महंगे बैग खरीद रही है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म स्काई इस पिंक में नज़र आई थीं, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर भी दिखाई दिए थे. प्रिंयका चोपड़ा आए दिन अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है. 

शकुंतला देवी : रिलीज हुआ विद्या की नई फिल्म का ट्रेलर, गणित से बातें करती आईं नजर

क्या सुशांत केस में होगी सलमान खान से पूछताछ..? जानिए जवाब

जब इन विवादों के कारण पूरे साल चर्चा में रहा था बॉलीवुड, विवेक ओबेरॉय ने पार कर दी थी हदें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -