प्रियंका के इस गोल्डन बैग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
प्रियंका के इस गोल्डन बैग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं. वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने रंग-रूप, अपने स्टाइल, अपने बर्ताव, अपनी फिल्मों सभी के लिए जानी जाती हैं. प्रियंका ने अपनी मेहनत और हुनर के दम पर हॉलीवुड में भी खास पहचान बनाई है. इसी के साथ वह पर्दे पर अपने किरदार में ढलने के लिए जानी जाती है. फिलहाल उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जो देखने के बाद लोग उनके बैग के दीवाने हो गए हैं. जी दरसल कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क फैशन वीक में ब्लैक ड्रेस में पहुंचीं थीं और प्रियंका की ड्रेस पर बीड्स का खूबसूरत नेट वर्क हुआ था.

वहीं प्रियंका ने अपनी इस डिजाइनर ड्रेस के साथ Oscar de la Renta ब्रांड का गोल्ड मेटल मिनी अलिबी बॉक्स बैग कैरी किया था जिसके लोग दीवाने हो गए हैं. वैसे आप सभी को इस बात के बारे में जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका के इस मिनी गोल्ड बैक की कीमत 2, 06,452 रुपये है. जी हाँ, हमे पता है आप सुनकर हैरान हो गए हैं लेकिन यह सच है.

अब बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज होने वाली है और इस फिल्म से बॉलीवुड में सालों बाद कमबैक करने वाली हैं. वहीं हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बाद उनकी द स्काई इज पिंक पहली बॉलीवुड रिलीज है. सोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम, रोहित शरफ लीड रोल में हैं और इस फिल्म को देखने के लिए सभी बेताब हैं.

इस चीज़ के सख्त खिलाफ हैं विक्की डोनर फेम यामी गौतम

जल्द ही 'डैमेज्ड' में अध्ययन सुमन के साथ नज़र आएंगी 'कोमोलिका' फेम हिना खान

प्रियंका को टूटकर मिस कर रहे निक जोनस, सामने आया ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -