Omg... एक ही दिन में दो बार शादी करेंगे प्रियंका-निक
Omg... एक ही दिन में दो बार शादी करेंगे प्रियंका-निक
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पर दुनियाभर में की निगाहें टिकी हुई हैं. शुक्रवार से इस कपल की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. आपको बता दें 30 नवंबर को मेहँदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया. 24 घंटे बाद यानी कि 2 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. आपको बता दें दीपिका और रणवीर की तरह ही प्रियंका और निक की शादी भी दो रिवाजो से होने वाली हैं. पहली शादी पारंपरिक हिंदू रिवाज से होगी और दूसरी क्रिश्चयन रीति रिवाजों से होगी.

वैसे अब तक तो दोनों की शादी की डेट्स की आधिकारित पुष्टि नहीं हुई है और ना ही शादी का कार्ड सामने आया है. लेकिन उनकी शादी में सभी बड़े मेहमान पहुंच चुके हैं. अब तक ऐसा सुनने में आ रहा था कि उनकी हिंदू रीति- रिवाज से शादी 2 दिसंबर और क्रिश्चयन शादी 3 दिसंबर को होगी. लेकिन अब खबर है कि दोनों की शादी एक ही दिन होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका और निक की हिंदू और क्रिश्चयन रीति रिवाज से हो रही शादी एक ही दिन सम्पन्न होगी.

जी हाँ... यानी दोनों शादी 2 दिसंबर को ही हो जाएंगी. आपको बता दें कि इस शादी में निक भी रॉयल लुक में नजर आएंगे. वे पगड़ी पहनेंगे तलवार लेंगे और अपनी दुल्हन प्रियंका को लेने घोड़े पर सवार होकर आएंगे. खैर अब तो इस कपल के फैंस जल्द से जल्द शादी की तस्वीरें देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को मानने होंगे ये नियम

निक-प्रियंका की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए तय किया इतना खास ड्रेस कोड

क्यों कहा प्रियंका ने कि 'हमारी शादी के बाद मेहमानों को लगेंगी छुट्टियां' !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -