प्रियंका के कारण अपनी खास दोस्त से हुई निक की दुश्मनी
प्रियंका के कारण अपनी खास दोस्त से हुई निक की दुश्मनी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिसंबर की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों एक दूसरे के हमेशा के लिए हो गए और सभी लोग इनकी शादी से काफी खुश हैं. आजकल दोनों अपना टाइम अमेरिका में ही बिता रहे हैं और काफी एन्जॉय कर रहे हैं. इसी के साथ एक और खबर आई है जिसके बारे में  हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें इनकी शादी से कई लोग हैरान भी हैं जिनके बारे में खबर आयी है.  जानकारी दे दें, इस स्टार कपल की वेडिंग के कारण निक के हॉलिवुड सिंगर डेमी लोवेटो से रिश्ते बिगड़ गए हैं. आइये जानते हैं आगे का मामला.

अमेरिकन सिंगर डेमी लोवेटो और निक जोनस को काफी अच्छा दोस्त माना जाता है. जब डेमी निक के भाई जो जोनस के साथ रिश्ते में आईं और उनके बीच ब्रेकअप हुआ तब भी निक और उनकी दोस्ती बनी रही. वहीं एक इंटरव्यू में डेमी ने निक को ऐसा दोस्त बताया था जिस पर वह सबसे ज्यादा भरोसा करती हैं. उन्होंने कहा था कि निक ऐसे शख्स हैं जो हमेशा उनका साथ देंगे. लेकिन हाल ही में हुई शादी से डेमी को बड़ा झटका लगा है. 

अब खबरों की मानें तो निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी के कारण इस दोस्ती में दरार आ गई है. कहा जा रहा है कि डेमी निक के प्रियंका से शादी करने के फैसले से खुश नहीं थीं. इस बात को उन्होंने जाहिर भी किया था. इसके जब निक और प्रियंका ने शादी की तो डेमी लोवेटो ने निक जोनस को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया. अब ऐसा करना तो साफ़ जाहिर करता है कि अब दोनों में दोस्ती नहीं है. लेकिन साथ ही बता दें, इस बारे में फ़िलहाल दोनों ने ही कुछ नहीं कहा है.  

प्रियंका-निक की शादी की नई तस्वीरें आई सामने, बेहद खूबसूरत नजर आया कपल

निक की मेहंदी पर बेहद खूबसूरत अंदाज़ में लिखा था प्रियंका का नाम

यूँ मना प्रियंका और निक का पहला क्रिसमस, तस्वीरें आई सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -