प्रियंका-निक की शादी के लिए भारत आएँगे 'द रॉक'!
प्रियंका-निक की शादी के लिए भारत आएँगे 'द रॉक'!
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा जल्द ही विदेशी मंगेतर निक जोनस से शादी करने वलु है. प्रियंका की शादी को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है. उनकी शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हो रही है. शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. प्रियंका और निक ने अपनी इस रॉयल वेडिंग में चुनिंदा मेहमानों को बुलाया है.

हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है की निक और प्रियंका की इस ड्रीम वेडिंग में हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन यानि द रॉक भी शामिल हो सकते हैं. जी हाँ... सोशल मीडिया पर ड्वेन जॉनसन के भारत आने की खबर तो आग की तरह फ़ैल गई है और उनके फैंस इस खबर को सुनकर बेहद खुश हो गए हैं. सूत्रों की माने तो प्रियंका-निक की शादी में ड्वेन जॉनसन के आने का दावा किया है. आपको बता दें कि प्रियंका-निक दोनों ने हॉलीवुड एक्टर संग काम किया है. प्रियंका ने ड्वेन के साथ में बेवॉच में काम किया. वहीं निक ने भी फिल्म जुमांजी: वेलकम टू द जंगल में ड्वेन संग काम किया था.

इस हिसाब से प्रियंका और निक दोनों ही ड्वेन जॉनसन के करीबी है तो फिर उनका तो शादी में आना लाज़मी सी बात है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ड्वेन ने मजाक में कहा था कि, 'प्रियंका-निक को साथ लाने के लिए वे जिम्मेदार हैं.' अब देखना तो ये है की क्या ड्वेन जॉनसन प्रियंका और निक की शादी के लिए भारत आते है या नहीं.

शादी की रस्मो में प्रियंका के विदेशी जेठ-जेठानी का दिखा देसी अवतार

शादी से पहले प्रियंका को याद आए उनके पिता, ऐसे दी श्रद्धांजलि

निक प्रियंका की शादी के बीच परिणीति के बॉयफ्रेंड का भी हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -