शादी की रस्मो में प्रियंका के विदेशी जेठ-जेठानी का दिखा देसी अवतार
शादी की रस्मो में प्रियंका के विदेशी जेठ-जेठानी का दिखा देसी अवतार
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी हैं. आज मुंबई में प्रियंका के पुराने घर गणपति पूजा का आयोजन किया गया है. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा की भगवान के प्रत‍ि गहरी आस्था है. वो अपने जीवन के हर बड़े काम के पहले पूजा करती ही है ताकि वो काम अच्छे से हो जाएं. इसलिए उन्होंने इस पूजा का आयोजन करवाया है.

इस पूजा में प्रियंका के मंगेतर निक जोनस, जेठ जो जोनस और होने वाली जेठानी सोफी टर्नर भी शामिल हुए. निक को तो आपने रोका सेरेमनी में ही इंडियन ऑउटफिट में देख लिया था लेकिन इस बार जो और सोफी भी भारतीय कपड़ो में नजर आए. आपको बता दें प्रियंका ने इस गणेश पूजा का आयोजन अपने नए आलीशान घर में नहीं, बल्कि अपने पुराने घर यानी राज क्लासिक में करवाया है.

इस दौरान सोफी येलो और रेड कलर के कॉम्बिनेशन वाले सलवार सूट में दिखी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. वहीं जो ने लाइट ब्लू कलर का कुर्ता पायजामा पहन था जिसमे वो भी काफी हैंडसम लग रहे थे. सोशल मीडिया पर गणपति पूजा की सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें 29 नवंबर से प्रियंका की शादी के कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे जो की 3 दिसंबर को संपन्न होंगे. हालाँकि अब तक प्रियंका और निक के वेडिंग कार्ड की तस्वीर सामने नहीं आई है. 

शादी से पहले प्रियंका को याद आए उनके पिता, ऐसे दी श्रद्धांजलि

निक प्रियंका की शादी के बीच परिणीति के बॉयफ्रेंड का भी हुआ खुलासा

गणपत‍ि पूजा में प्रियंका के साथ-साथ पारम्परिक परिधान में नजर आया निक का परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -