निक प्रियंका की शादी के बीच परिणीति के बॉयफ्रेंड का भी हुआ खुलासा
निक प्रियंका की शादी के बीच परिणीति के बॉयफ्रेंड का भी हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास लगातार अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं. लेकिन इसी बीच अब उनकी बहन परिणीति चोपड़ा भी आ गई हैं. आज हम परिणीति के बारे में बात बताने जा रहे हैं  सुर्खिया बटोर रहे हैं. इसके पहले बता दें, सोमवार रात की रात प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनास, उनके भाई जो जोनस, सोफी टर्नर के साथ मुंबई की एक रेस्टोरेंट के बाहर देखे गए. इस दौरान सभी ने काफी मस्ती की. इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है. इसी से जुडी एक खबर सामने आई है. 

आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीर में एक शख्स दिखाई दे रहा हैं. इसके बाद खबर तेज हो रही हैं की यह शख्स प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा का कथित बॉयफ्रेंड हैं. जी हाँ, इस बात की  अफवाह काफी जोरों पर है. इतना ही नहीं, पिछले काफी समय खबर आ रही थी की परिणीति सिंगल नहीं हैं वो करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई को डेट कर रही हैं. इसके बाद इस तस्वीर के सामने आते ही यह भी कंफर्म हो गया है की परिणीति और चरित देसाई एक दुसरे को डेट कर रहे है.

आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीर में यह दोनों एक दुसरे के बहुत करीब नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा और चरित देसाई ड्रीम टीम टूर के दौरान एक दुसरे के करीब आए. इस दौरान इन दोनों के साथ कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर भी मौजूद थे. बिहाइंड-द-सीन्स वीडियो को शूट करने के लिए चरित देसाई टीम के साथ गए हुए थे. अब देखना होगा क्या प्रियंका के बाद परिणीति भी शादी का नंबर लगाने वाली है.  

2.0 : रजनीकांत नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चिट्टी' का रोल

Saaho : श्रद्धा कपूर की ये क्यूट फोटो देखकर आपका मुँह भी खुल जायगा

सालों बाद सनी लियोनी ने कराया न्यूड फोटोशूट, तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -