निक-प्रियंका की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए तय किया इतना खास ड्रेस कोड
निक-प्रियंका की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए तय किया इतना खास ड्रेस कोड
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं और हो भी क्यों ना? दो दिन बाद उनकी शादी जो होने वाली हैं. आपको बता दें प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमाया है. प्रियंका और निक की शादी की रस्में राजस्थान में शुक्रवार से शुरू हो गई हैं. बीते कल प्रियंका के हाथों में निक के नाम की मेहंदी लगी है और शाम को शानदार संगीत सेरेमनी का आयोजन भी हुआ है.

आपको बता दें ये कपल 2 दिसंबर को यानी कल शादी के बंधन में बंधने वाला है. हालांकि दोनों की शादी की डेट्स की अब तक पुष्टि नहीं हुई है. वैसे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में मात्र में 24 घंटे का वक्‍त बचा हुआ है. उनकी इस शाही शादी में शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमान जोधपुर पहुंच रहे हैं. प्रियंका और निक ने अपनी शादी को बेहद खास बनाने के लिए हर तरह की खास प्‍लानिंग कर रखी है.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रि‍यंका और निक की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड रखा गया है. जी हाँ... सभी मेहमानों के लिए कलर थीम को भी तय कर दिया गया है.जानकारी के मुताबिक 2 दिसंबर को होने वाली शादी में सभी पुरुषों को हरे और गुलाबी रंग की ड्रेस पहनने को कहा गया है और महिलाओं को भी इसे बरकरार रखने के पूरे निर्देश दिए गए हैं. अब तो सभी को इस शाही शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

क्यों कहा प्रियंका ने कि 'हमारी शादी के बाद मेहमानों को लगेंगी छुट्टियां' !

शादी से पहले निक ने नहीं दी 'KISS' तो गुस्से से बौखलाई प्रियंका!

राजस्थान: जोधपुर का उमेद भवन है रॉयल वेडिंग के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -