शादी से पहले निक ने नहीं दी 'KISS' तो गुस्से से बौखलाई प्रियंका!
शादी से पहले निक ने नहीं दी 'KISS' तो गुस्से से बौखलाई प्रियंका!
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की दुनिया में भी अपनी कला का परचम लहराने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही शादी करने वाली हैं. जी हाँ... दो दिन बाद प्रियंका अपने अमेरिकन सिंगर मंगेतर निक जोनस से शादी कर लेंगी. इस कपल की शादी की तारीख बेहद नजदीक आ चुकी है और ऐसे में प्रियंका अपने होने वाले पति से नाराज हो गई है.

दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने वोग मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू के दौरान निक से जुड़ा एक खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वो निक से नाराज हैं. अपनी नाराजगी का कारण बताते हुए प्रियंका ने कहा कि, 'मैं एक दिन निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए अपने घर ले गईं थीं. जहां कुछ समय बिताने के बाद जब निक वहां से जाने लगा तो उसने मेरी पीठ थपथपाई और चला गया. उस वक्त हमारे बीच KISS जैसा कुछ भी नहीं हुआ जिसकी वजह से मैं, निक से अभी तक नाराज़ हूं.'

वहीं निक ने इस बारे में कहा था कि, 'वहां प्रियंका की मां मौजूद थीं जिसकी वजह से मैंने उस मुलाकात में ऐसा कुछ भी करना ठीक नहीं समझा.' निक ने ये भी कहा कि, 'वो चाहते थी कि प्रियंका की मां के सामने वो मुलाकात एक रिस्पेक्टफुल मुलाकात हो.' इसके बाद प्रियंका ने निक से कहा कि, 'कुछ ज्यादा ही रिस्पेक्टफुल मुलाकात थी.' वैसे प्रियंका इन दिनों काफी खुश नजर आ रही है और उन्हें देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा है कि वो अब भी निक से नाराज है. आपको बता दें प्रियंका और निक 2 और 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

राजस्थान: जोधपुर का उमेद भवन है रॉयल वेडिंग के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन

प्रियंका की शादी में आने वाले मेहमानों को दिया जा रहा है इतना कीमती तोहफा

'नेशनल जीजू' बने प्रियंका के होने वाले पति, इन्होने की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -