प्रियंका-निक की शादी से सासु मां को है ये बड़ी शिकायत
प्रियंका-निक की शादी से सासु मां को है ये बड़ी शिकायत
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड सेलिब्रिटी भी बन गई है. प्रियंका को निक जोनस से शादी किए हुए लगभग 4 महीने पूरे हो चुके हैं. इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन में रॉयल शादी की थी. अब तक भी उनकी शादी से जुड़ी कोई ना कोई ख़बरें सामने आती ही रहती हैं. सोशल मीडिया पर अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें प्रियंका की सासु मां डेनिस और ससुर पॉल शादी से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर करते दिख रहे हैं.

इतना ही नहीं उन्हें तो एक शिकायत भी है जो उन्होंने जाहिर की है. वीडियो में आप देख सकते हैं प्रियंका की सासु मां डेनिस जोनस की शिकायत वेडिंग फोटोज से है. दरअसल उनका कहना है कि शादी की फोटोज ने प्रियंका और निक की ग्रैंड वेडिंग को अच्छे ये जस्टिफाई नहीं किया है. उनका ऐसा मानना है कि कपल की शादी बहुत भव्य थी लेकिन वेडिंग फोटोज में वो सही से कैप्टर नहीं हो पाई. ना ही इस ग्रैंड वेडिंग की फोटोज में रॉयलनेस दिखाई दी है.

प्रियंका की सास ने ये भी कहा कि, 'प्रियंका-निक की दो वेडिंग सेरेमनी हुई थीं. पहली क्रिश्चियन वेडिंग हुई जिसमें मेरे पति केविन परफॉर्म किया था. अगले दिन हिन्दू रीति-रिवाज से शादी हुई. हालांकि फोटोज दोनों की वेडिंग के साथ न्याय नहीं कर पाईं.' इतना ही नहीं इस दौरान प्रियंका के ससुर पॉल केविन जोनस ने भी शादी से एक्सपीरियंस को लेकर बात की. बता दें निक और प्रियंका ने 1 और 2 दिसंबर को शादी की थी.

इसी साल रिलीज़ होगी 'पति पत्नी और वो' जानिए फिल्म की तारीख

बॉक्स ऑफिस पर अब तक मच रहा है 'टोटल धमाल'

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -