इसी साल रिलीज़ होगी 'पति पत्नी और वो' जानिए फिल्म की तारीख
इसी साल रिलीज़ होगी 'पति पत्नी और वो' जानिए फिल्म की तारीख
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की कंफर्म रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. तीनों ही इस समय इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में अधिक  कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है. फिल्म पुरानी फिल्म का रीमेक है जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब हो रहे हैं. फिल्म के ऐलान के बाद से ही लोग पती पत्नी और वो के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. तो चलिए जानते हैं इस फिल्म के बारे में और इसकी डेट के बारे में. 

बता दें, इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट अगले साल 10 जनवरी बताई जा रही थी, लेकिन अब इसकी तारीख को कुछ पहले कर दिया गया है. 'पति पत्नी और वो' अब 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. यानि अगले साल तक का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा.  बता दें कि फिल्म पति पत्नी और वो से चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे की दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले अन्नया पांडे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हालाँकि वो फिल्म भी अभी रिलीज़ नहीं हुई है, लेकिन उसमें वो काम कर चुकी हैं. 

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म पति पत्नी और वो की रिलीज डेट की जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा है- कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की पति पत्नी और वो की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है. फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो एक्ट्रा मेरिटर अफेयर पर आधारित है. ये फिल्म साल 1978 में आई फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है. 

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

इस दिन होगी अजय देवगन की 'भुज' रिलीज़, जानिए डेट

इरफ़ान खान की ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -