निक-प्रियंका की शादी में खर्च होंगे इतने करोड़ रूपए, जानकर हैरान हो जाएंगे आप
निक-प्रियंका की शादी में खर्च होंगे इतने करोड़ रूपए, जानकर हैरान हो जाएंगे आप
Share:

दीपवीर के बाद अब जल्द ही एक और रॉयल शादी होने वाली हैं. हम बात कर रहे हैं प्रियंका और निक की शादी जो अगले महीने होगी. उनकी शादी के फंक्शन 29 नवंबर से शुरू होंगे और 2 दिसंबर को एक्ट्रेस निक संग जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी करेंगी. हालाँकि अब तक उनकी शादी की तारीख की आधिकारित पुष्टि नहीं हुई हैं. बीती रत ही निक के भाई जो जोनस अपनी पार्टनर सोफी टर्नर के संग भारत पहुंच चुके हैं.

आपको बता दें प्रियंका और निक उम्मेद भवन में शादी करेंगे. उनकी ये रॉयल शादी 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक चलेगी. रिपोर्ट्स की माने तो इन 5 दिनों के लिए उम्मेद भवन पूरी तरह से बुक हो चुका है. जी हाँ... ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रियंका-निक की शाही शादी में करोड़ों रुपए खर्च होने वाले हैं. हम आपको वेन्यू बुकिंग और प्री वेडिंग फंक्शन पर होने वाले खर्च के बारे में बता रहे हैं.

प्रियंका की शादी के प्री-वेडिंग सेरेमनी जैसे हल्दी, मेहंदी और संगीत मेहरानगढ़ किले में होगी. सुनने में आया है कि 29 नवंबर से 1 दिसंबर तक प्रियंका ने मेहरानगढ़ किले को बुक किया है. इन 3 दिनों के लिए ये किला सैलानियों के लिए बंद रहेगा. आपकी जानकारी के लिए प्रियंका और निक क परिवार जोधपुर एयरपोर्ट से उम्मेद भवन चॉपर से जाएगा. इस पैलेस में करीब 64 आलीशान कमरे और सुईट हैं. सूत्रों की माने तो इस पैलेस के एक दिन के लिए रूम की कीमत 47, 300 हजार है. जी हाँ और इसके साथ ही ऐतिहासिक सुईट के लिए 65,300 रुपए, रॉयल सुईट के लिए 1.45 लाख, ग्रांड रॉयल सुईट के लिए 2.30 लाख, प्रेजिडेंशियल सुईट के लिए 5.04 लाख रुपये देने होते हैं. यानी 1 दिन का खर्चा लगभग 64.40 लाख. इस हिसाब से तो उनकी शादी के कई करोड़ रूपए खर्च होंगे.

किसी भी सेलिब्रिटी को अपनी शादी का निमंत्रण नहीं भेजेंगी प्रियंका, ये है वजह

शादी से पहले प्रियंका के घर होगी ये खास पूजा, जमाई राजा निक भी होंगे शामिल

Video : शैंपेन खोलकर प्रियंका ने निक के साथ मनाया शादी का जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -