शादी से पहले प्रियंका के घर होगी ये खास पूजा, जमाई राजा निक भी होंगे शामिल
शादी से पहले प्रियंका के घर होगी ये खास पूजा, जमाई राजा निक भी होंगे शामिल
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की ही चर्चा हो रही हैं. कुछ दिन पहले ही इस कपल की शादी की तैयारियां शुरू हो गई थी. बीती रात को निक और प्रियंजा ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के लिए एक डिनर पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थी. इस पार्टी में निक जोनस के भाई जो जोनस, उनकी पार्टनर सोफी टर्नर, आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा शामिल हुए थे.

हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई हैं कि प्रियंका- निक की शादी की रस्मों की शुरुआत एक छोटी सी पूजा से होगी. सूत्रों की माने तो प्रियंका-निक अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. प्रियंका और निक के मेहंदी और बाकी के फंक्शन शुरू होने से पहले ही प्रियंका के मुंबई वाले घर में एक पूजा रखी जाएगी. सुनने में आया है की ये पूजा 28 नवंबर को होगी. दरअसल प्रियंका और निक चाहते हैं कि सबकुछ अच्छे तरीके से हो इसलिए पूजा करेंगे.

आपको बता दें दोनों इसी साल 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी कर सकते हैं. हालांकि अब तक उनकी शादी का कार्ड सामने नहीं आया है. निक प्रियंका जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी कर सकते हैं. वेन्यू तक पहुंचने के लिए प्रियंका ने हेलिकॉप्टर बुक करवाया है और इस बात की पुष्टि मेवाड़ हेलीकॉप्टर सर्विसेस ने की है.

The Lion King के इस खास सीन को ट्वीटर पर मजेदार अंदाज़ में किया रिक्रिएट

सर्जरी करवाते हुए भी इस एक्ट्रेस ने दिए सेक्सी पोज़

Video : शैंपेन खोलकर प्रियंका ने निक के साथ मनाया शादी का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -