किसी भी सेलिब्रिटी को अपनी शादी का निमंत्रण नहीं भेजेंगी प्रियंका, ये है वजह
किसी भी सेलिब्रिटी को अपनी शादी का निमंत्रण नहीं भेजेंगी प्रियंका, ये है वजह
Share:

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इन दिनों प्रियंका और निक की शादी की तैयारियां जोरों-शोरो से चल रही हैं. प्रियंका भी अपनी शादी की तैयारी में पूरी तरह से जुटी हुई हैं. सूत्रों की माने तो 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में वो निक जोनस संग वो शादी रचाएंगी. दोनों ही अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही फैंस भी उनके शादी की तस्वीरें देखने के लिए खासे उत्साहित हैं.

जोधपुर के रॉयल पैलेस में भी दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका की शादी में किसी भी बॉलीवुड सितारों को निमंत्रण नहीं दिया जाएगा. जी हाँ... रिपोर्ट्स के मुताबिक निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी का निमंत्रण बॉलीवुड की किसी भी हस्ती को नहीं दिया जाएगा. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सुनने में तो ये भी आया है कि प्रियंका चोपड़ा जिसके साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं उन्हें भी अपनी शादी का निमंत्रण नहीं दे रही हैं. प्रियंका अपनी शादी का निमंत्रण क्यों नहीं दें रही इसका कारण अब तक पता नहीं चल पाया है.

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 29 और 30 को उम्मेद भवन पैलेस में ही होगी. इसके बाद दोनों 2 दिसंबर को शादी कर सकते हैं. हालांकि अब तक उनकी शादी का कार्ड सामने नहीं आया है.

शादी से पहले प्रियंका के घर होगी ये खास पूजा, जमाई राजा निक भी होंगे शामिल

Video : शैंपेन खोलकर प्रियंका ने निक के साथ मनाया शादी का जश्न

इस बिमारी के कारण मरने के कगार पर पहुँच गई थी यह एक्ट्रेस, अब भी है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -