शादी से पहले निक-प्रियंका ने सारी रात की पार्टी, परिणीति-आलिया भी पहुंचे
शादी से पहले निक-प्रियंका ने सारी रात की पार्टी, परिणीति-आलिया भी पहुंचे
Share:

दीपिक-रणवीर के बाद अब इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं. सूत्रों की माने तो ये कपल इसी साल 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी करने वाला हैं. हालांकि अब तक उनका वेडिंग कार्ड सामने नहीं आया है. प्रियंका और निक की शादी में शामिल होने के लिए निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ भारत आ चुके हैं. दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

इसके बाद सोमवार रात को प्रियंका और निक ने अपने को पूरे परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ डिनर पार्टी एन्जॉय की थी. सोशल मीडिया पर उनकी डिनर पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. डिनर पार्टी के बाद निक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि- 'मुंबई नाइट्स'

आपको बता दें प्रियंका और निक की डिनर पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुए थे. सूत्रों की माने तो निक प्रियंका जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी कर सकते हैं. वेन्यू तक पहुंचने के लिए प्रियंका ने हेलिकॉप्टर बुक करवाया है और इस बात की पुष्टि मेवाड़ हेलीकॉप्टर सर्विसेस ने की है.

निक-प्रियंका की रॉयल वेडिंग में शामिल होने के लिए भारत पहुंचे जेठ-जेठानी

शादी के बाद इतने लम्बे समय के लिए हनीमून पर जाएंगे निक-प्रियंका!

दीपवीर के बाद निक प्रियंका भी रुलाने वाले हैं अपने फैंस को

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -