सर्जरी करवाते हुए भी इस एक्ट्रेस ने दिए स्टाइलिश पोज़
सर्जरी करवाते हुए भी इस एक्ट्रेस ने दिए स्टाइलिश पोज़
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की सबसे हॉट एंड सेक्सी मॉडल डेमी रोज हर थोड़े दिन में अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. डेमी ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. लेकिन इस बार डेमी किसी और कारण से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में डेमी नॉन-सर्जिकल लिपोसक्शन करवाने पहुंची हैं.

उन्होंने यहाँ की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. आपको बता दें कि डेमी की सर्जरी की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में डेमी ब्रा और पैंटी पहने हुए सर्जरी करवाती नजर आ रही हैं. वहीं नॉन-सर्जिकल लिपोसक्शन की बात करें तो इसमें बॉडी पार्ट पर बिना कट लगाए सर्जरी की जाती है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं बैड पर लेटे हुए डेमी के सेक्सी पोज देख आपकी सांसे थम जाएंगी.

 

फैंस को उनकी ये सभी फोटोज खूब पसंद आ रही हैं. वैसे डेमी बिना सर्जरी के ही हॉट थी और अब तो और ज्यादा हॉट हो जाएंगी. फैंस को तो डेमी के सर्जरी के बाद के सेक्सी फिगर को देखने का इंतजार हैं. इंस्टाग्राम पर डेमी के करोड़ो फोल्लोवेर्स हैं जो हर बार उनके हॉट फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Video : शैंपेन खोलकर प्रियंका ने निक के साथ मनाया शादी का जश्न

कैंसर से पीड़ित इस मशहूर डायरेक्टर का 77 की उम्र में निधन

दुबई के रेगिस्तान में इस मॉडल ने दिए हॉट पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -