भरी महफ़िल में मिलें होंठ से होंठ, प्रियंका-निक का रंगीन वीडियो वायरल
भरी महफ़िल में मिलें होंठ से होंठ, प्रियंका-निक का रंगीन वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ फैशनसेंस के कारण भी फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान आज के समय में बना चुकी हैं और अब हाल में ही लॉस एंजेलिस में बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड (Billboard Music Awards 2019) में भी वे अपने अलग ही अंदाज में नजर आईं. 

ख़ास बात यह रही कि इस फंक्शन में देसी गर्ल अपने पति निक जोनस के साथ पहुंचीं थे और इस साल प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का गाना 'Suker' म्यूजिक चार्ट में नंबर वन बना हुआ है और इस हालिया वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं हैं. इस दौरान प्रियंका और निक आपस में किस करते हुए भी नजर आए. 

अवार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें खुल्लम खुल्ला निक प्रियंका किस कर रहे हैं. वीडियो ने हर जगह सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. आप इसमें देख सकते हैं कि निक परफॉरमेंस करते हुए अपने भाइयों के साथ आते हैं और प्रियंका के साथ रूक कर उनके होठों पर किस कर व आगे चल पड़ते हैं और इस दौरान उनके हाथों में गिटार भी नजर आ रहा है. देखने वालों के लिए यह नजारा काफी रोमांटिक है और दोनों का ये प्यार भरा वीडियो फ़िलहाल अब तेजी से वायरल भी हो रहा है. बता दें कि फ़िलहाल ये दोनों ही हॉलीवुड और बॉलीवुड के बड़े कलाकार अपनी शादीशुदा लाइफ काफी मजे के साथ जी रहे हैं. 

ट्रेलर से पहले सामने आया अर्जुन कपूर की फिल्म का नया पोस्टर

रणबीर ने छोड़ा आलिया का साथ, नहीं दिखे साथ!

फिर सोशल मीडिया पर प्रकाश बनकर छाई 'प्रिया', नए फोटोशूट में दिखा सेक्सी फिगर

VIDEO : अपने जन्मदिन पर बेहद दुखी था यह मश्हूर अभिनेता, इन्होने दिया साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -