न्यू ईयर सेलिब्रेशन में निक-प्रियंका ने किया किस, वायरल हो रहा वीडियो
न्यू ईयर सेलिब्रेशन में निक-प्रियंका ने किया किस, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस इन दिनों अपने हनीमून को एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें दोनों कई महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे हैं. जब से दोनों ने शादी की है तब से ही ये एक-दूसरे के लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. प्रियंका और निक ने अपनी शानदार वेडिंग सेरिमनी के बाद अपने परिवार और दोस्तों के लिए कई रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ किये थे.

हाल ही में स्विट्जरलैंड में दोनों हनीमून पर गए हुए हैं जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है. निक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई पोस्ट किए जिनमें दोनों न्यू इयर सेलिब्रेशन के मूड में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने एक विडियो शेयर कर लोगों को न्यू ईयर विश किया है. इस विडियो में निक और प्रियंका किस करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

जी हाँ... इस वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों न्यू ईयर के जश्न के दौरान रोमांटिक हो गए और एक-दूसरे को किस करने लगे. निक ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Happy new year everyone from Verbier!' सुनने में आया है कि ये कपल स्विट्जरलैंड वैकेशंस के बाद अपने सभी हॉलिवुड फ्रेंड्स के लिए एक और रिसेप्शन होस्ट करेंगे.

प्रियंका ने जेठ-जेठानी के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

शादी के बाद पति और ससुराल वालों के साथ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

लाखों में हैं प्रियंका की इस साधारण-सी ड्रेस की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -