शादी के बाद पति और ससुराल वालों के साथ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा
शादी के बाद पति और ससुराल वालों के साथ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बीते दिनों ही अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रहीं प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों वह अपनी फैमिली के साथ स्विट्जलैंड में छुट्टिया मना रही है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ वहां निक के भाई जो जोनास और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर भी हैं. जी हाँ, इसी के साथ ही प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और निक के छोटे भाई फ्रैंकी भी इस वेकेशन में उनके साथ नज़र आ रहे हैं जो तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है.

खबरों के अनुसार सभी वहीं नए साल का वेलकम भी करेंगे. हाल ही में प्रियंका ने इस ट्रिप की कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और उन्हें शेयर कर उन्होंने लिखा है Ski life वहीं एक और तस्वीर शेयर कर वह लिखती हैं Kissed by a rose #beforeafter इन सभी में वह बहुत शानदार अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं फोटो में प्रियंका चोपड़ा सफेद रंग की जैकेट और सफेद रंग के वूलन कैप में नजर आ रही है तो वहीं निक ब्लू कलर की जैकेट के साथ कैप और चश्मा लगाए दिखाई दिए.

आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा और उनकी होन वाली देवरानी सोफी टर्नर की केमिस्ट्री काफी अच्छी दिखाई दे रही है वहीं प्रियंका और निक की शादी से पहले भी दोनों कई मौकों पर एक साथ नज़र आ चुके हैं. फिलहाल यह तस्वीरें जमकर पसंद की जा रही है.

सोशल मीडिया पर चली अभिनेता कादर खान के निधन की खबरें, बेटे ने किया खंडन

शाहरुख खान ने चुराया इस महँगी कार का टायर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

सारा अली खान की सेक्सी तस्वीरों ने मचाया कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -