पति संग जंगल में घुड़सवारी करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
पति संग जंगल में घुड़सवारी करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अवतार के लिए फेमस होने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ एन्जॉय करने में लगी हुईं हैं. प्रियंका ने बीते कल संडे का दिन अपने पति के साथ काफी एंजॉय किया और इस बात का गवाह उनकी तस्वीरें हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल, निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर घुड़सवारी करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वरों में प्रियंका और निक जंगल में घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

उनकी यह फोटो कैलिफोर्निया के कारपिनटेरिया की है और निक ने फोटोज के साथ ही लोकेशन भी मेंशन की है. इसी के साथ ही कैप्शन में 'संडे' लिखा है जो इस बात की गवाही दे रहा है कि दोनों ने रविवार के दिन को खूब एन्जॉय किया है. वैसे निक ने जंगलों और समंदर किनारे के फोटोज को शेयर कर फैंस को अपने परफेक्ट संडे के बारे में कहा है. वहीं उनकी फोटोज पर फैंस ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने उनकी तस्वीर को देखकर लिखा है- क्यूटेस्ट काउबॉय.

वहीं दूसरे ने लिखा है- 'ये कपल सबसे अच्छा है.' बीते दिनों ही निक जोनस ने अपने एल्बम 'सकर' के एक साल पूरे होने पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं और आपने देखा ही होगा इनमें वे प्रियंका का हाथ थामे नजर आए थे. उस दौरान निक ने कैप्शन में लिखा था- 'हमारे पास दुनिया के बेस्ट फैंस हैं और यह सब हमने एक परिवार की तरह किया है.' वैसे निक और प्रियंका को इंडस्ट्री का बेहतरीन कपल कहा जाता है और दोनों एक दूजे पर प्यार जताने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं.

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'क्या लेकर आए थे क्या लेकर जाओगे'

तीन करोड़ से ज़्यादा हुए सलमान ख़ान के फॉलोवर्स, ऐसे कहा थैंक्यू

मुंबई की सड़कों पर अंडा पाव बेचते दिखा यह एक्टर, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -